---विज्ञापन---

Ileana D’Cruz: इलियाना डिक्रूज बनने वाली हैं बिन शादी मॉम? फैंस की उत्सुकता बच्चे का ‘पिता कौन’?

Ileana D’Cruz: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने भले ही बड़े पर्दे से दूरी बना रखी हो लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से वो चर्चा में छाई रहती हैं। अब एक बार फिर से इलियाना खबरों में छा गई हैं, बात ये है कि उन्होंने मंगलवार की सुबह अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट […]

Ileana D'Cruz, Ileana D'Cruz Pregnant, Social Media Update, Instagram

Ileana D’Cruz: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने भले ही बड़े पर्दे से दूरी बना रखी हो लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से वो चर्चा में छाई रहती हैं। अब एक बार फिर से इलियाना खबरों में छा गई हैं, बात ये है कि उन्होंने मंगलवार की सुबह अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट साझा किया है, जिसे देखकर उनके फैंस कयास लग रहे हैं कि इलियाना प्रेग्नेंट हैं। फैंस जानना चाहते हैं कि बच्चे के पिता  कौन हैं?

मालूम हो कि इलियाना डिक्रूज ने 18 अप्रैल यानी मंगलवार को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया है जिसमें उन्होंने एक प्यारी तस्वीर साझा की,और एक लॉकेट पहना हुआ है जिसपर लिखा हुआ है ‘मामा।’उनके इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस की ये जानने में दिलचस्पी है कि पिता कौन हैं। हालांकि इलियाना अपने रिश्ते के बारे में खुलासा नहीं करना चाहती हैं।

शेयर किया न्यू बॉर्न बेबी का बॉडिसूट Ileana D’Cruz News

आपको बता दें कि 18 अप्रैल को इलियाना डिक्रूज ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। जहां एक तस्वीर में
न्यू बॉर्न बेबी का बॉडिसूट नजर आ रहा है, जिस पर लिखा हुआ है, ‘अब एडवेंचर शुरू हो गया है।’ वहीं, दूसरी तस्वीर में एक पेंडेंट की तस्वीर देखने को मिल रही है जिसमें ‘मामा’ लिखा हुआ है। अब एक्ट्रेस के इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है, उनके चाहने वालो ने बधाई देना भी शुरू कर दिया है।

लिखा ये कैप्शन Ileana D’Cruz News

इलियाना डिक्रूज ने फोटो शेयर करने के साथ एक कैप्शन भी शेयर किया है, जिसमें लिखा है, ‘जल्द आ रहा है, लिटिल डार्लिंग तुमसे मिलने का इंतजार नहीं कर सकती हूं’। उनके इस कैप्शन पर लोग जी भरकर प्यार लुटा रहे हैं और उन्हें दिल खोलकर शुभकामनाएं दे रहे हैं। अब लोगों की उत्सुकता इस बात को लेकर है कि होने वाले बच्चे के पिता का क्या नाम है? क्योंकि अभी तक इलियाना की शादी नहीं हुई है।

फैन्स लगाई बधाई की झड़ी

जैसे ही पोस्ट सोशल मीडिया पर पोस्ट हुआ वैसे ही वो वायरल भी हो गया। अब इलियाना के फैंस ने बधाई की झड़ी लगा दी है, एक प्रशंसक ने लिखा, “ओमजी बधाइयां बेबी!!” एक अन्य ने लिखा, “बधाई हो आप खूबसूरत इंसान।” एक फैन ने पुछा है कि ‘शादी कब हुई’।
हालांकि, कई प्रशंसक पिता को लेकर उत्सुक हैं।

इलियाना डिक्रूज की मॉम ने भी दी  प्रतिक्रिया

बता दें कि इलियाना डिक्रूज की तस्वीरों पर उनकी मां समीरा डिक्रूज ने भी प्रतिक्रिया दी है। एक्ट्रेस की मां ने कमेंट सेक्शन में लिखा है,’इस दुनिया में तुम्हारा जल्द ही स्वागत है माय न्यू ग्रैंड बेबी, तुमसे मिलने का इंतजार नहीं हो रहा है।’ इलियाना की पर्सनल लाइफ को लेकर बीते दिन खबर आ रही थी कि वो अपनी फ्रेंड कटरीना कैफ के भाई एंड्रू नीबोन को डेट कर रही हैं, और दोनों ने शादी भी कर ली है। लेकिन साल 2019 में दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए थे।

First published on: Apr 18, 2023 09:48 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.