--- विज्ञापन ---

Latest Posts

IIFA Awards 2022: आबू धाबी पहुंचे ये फिल्मी सितारे, आईफा अवॉर्ड में मचेगा धमाल

- Advertisement -

IIFA Awards: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे मौके आते हैं, जब ढेर सारे फिल्मीं सितारों को एक साथ देखा जाता है। उन ही मौकों में से एक है फिल्म अवॉर्ड्स शो, जहां पर बड़ी-बड़ी हस्तियों को एक साथ धमाल करते देखा जाता है। ऐसे में बॉलीवुड का सबसे बड़ा अवॉर्ड शो आईफा (IIFA) भी जल्द ही आबू धाबी में शुरू होने वाला है। जिसमें शिरकत करने के लिए बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान, कॉमेडियन मनीष पॉल और अभिनेता रितेश देशमुख जैसे कई कलाकार वहां पहुंच चुके है।

 

 

और पढ़िएNargis Dutt Birth Anniversary: ऐसे शुरू हुई नरगिस-सुनील दत्त की लव-स्टोरी, फिल्मी सीन ने बदल दी थी जिंदगी

 

कोरोना के बाद पहली बार आयोजित होने वाला IIFA में पहले से कहीं ज्यादा भव्य होने वाला है। मिली जानकारी के मुताबिक इस कार्यक्रम में शाहिद कपूर, टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे, कार्तिक आर्यन और नोरा फतेही समेत कई कलाकार दिलचस्प प्रदर्शन करने वाले हैं। इसके साथ ही आपको बता दें कि आईफा में कई नए कलाकारों को भी परफॉर्म करने का मौका मिल रहा है।

नेक्सा आईफा अवॉर्ड्स 2022 को होस्ट करने के लिए मनीष पॉल बिल्कुल तैयार हैं। उन्होंने इस फंक्शन में हर किसी को एंटरटेन करने की पूरी प्लानिंग कर ली है। इसी के साथ आपको बता दें कि अन्य बॉलीवुड कलाकार भी इस अवॉर्ड फंक्शन में शामिल होने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की डांसिंग सेंसेशन नोरा फतेही भी आबू धाबी पहुंच चुकी हैं। नोरा फतेही नेक्सा IIFA अवार्ड्स 2022 में और अधिक ग्लिट्ज़ और ग्लैमर का त़ड़का लगाती नजर आएंगी। वहीं सुपर-स्टाइलिश टाइगर श्रॉफ नेक्सा IIFA अवॉर्ड्स 2022 में पावरपैक परफॉर्मेंस देते दिखाई देंगे। उनकी परफॉर्मेंस को देखने के लिए फैंस तो अभी से काफी एक्साइटेड हो गए हैं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें.

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss