TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

IIFA 2022: विक्की कौशल की फिल्म सरदार उधम ने जीते कई अवॉर्ड्स, पत्नी कटरीना ने यूं दी बधाई

मुंबई। हर साल की तरह इस साल भी हिंदी सिनेमा की मशहूर अवॉर्ड IIFA (International Indian Film Academy) ने इस साल के अपने विजेताओं की लिस्ट जारी की है। इस साल IIFA में अभिनेता विक्की कौशल की फिल्म सरदार उधम सिंह सबसे ज्यादा चर्चा में रही। IIFA 2022 टेक्निकल अवॉर्ड्स में फिल्म सरदार उधम ने […]

मुंबई। हर साल की तरह इस साल भी हिंदी सिनेमा की मशहूर अवॉर्ड IIFA (International Indian Film Academy) ने इस साल के अपने विजेताओं की लिस्ट जारी की है। इस साल IIFA में अभिनेता विक्की कौशल की फिल्म सरदार उधम सिंह सबसे ज्यादा चर्चा में रही। IIFA 2022 टेक्निकल अवॉर्ड्स में फिल्म सरदार उधम ने सबसे ज्यादा तीन अवॉर्ड जीते हैं। यह अवॉर्ड फिल्म को उसकी सिनेमैटोग्राफी, एडिटिंग और स्पेशल इफेक्ट्स के लिए दिए गए हैं। एक्टर की इस जीत पर अब विक्की की पत्नी कटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी फूले नहीं समा रही हैं। उन्होंने अपने पति को खास अंदाज में बधाई दी हैं, जिसे देख विक्की कौशल (Vicky Kaushal)भी अपना दिल हार बैठे। दरअसल, कटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा है -विक्की कौशल की फिल्म सरदार उधम को तीन अवॉर्ड्स मिलेंगे। इसे शेयर करते हुए कटरीना ने तीन दिल वाली इमोजी भी शेयर की हैं। कटरीना कैफ के पोस्ट को विक्की कौशल ने अपना इंस्टा स्टोरी बना लिया और अपने वाइफ को जवाब देते हुए किस की बौछार कर दिया। उन्होंने थैंक्यू बोलने के लिए जवाब में किसिंग स्टिकर जोड़ा है। कैट-विक्की का ये पोस्ट सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्म में वायरल हो चुका है। इस बार यह 22वां IIFA अवॉर्ड है। जिसका आयोजन 20 और 21 मई 2022 को अबू धाबी के यास आइसलैंड में किया जाएगा। बता दें‘सरदार उधम’ (Sardar Udham) बीते साल 2021 में 16 अक्टूबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी। यह फिल्म एक पीरियड बायोपिक है। फिल्म का डायरेक्शन शूजित सरकार ने किया और उन्होंने बेहद खूबसूरती से शहीद उधम सिंह के दुस्साहस को पर्दे पर उतारा है। आपको बता दें कि सरदार उधम एक वीर स्वतंत्रता सेनानी थे, जिन्होंने 1919 में हुए जलियांवाला बाग हत्‍याकांड का बदला लेने के लिए लंदन में माइकल ओ ड्वायर की गोली मारकर हत्‍या कर दी थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर विक्की कौशल जल्द ही फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’, मेघना गुलजार की ‘सैम बहादुर’, आदित्य धर की ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ और शंशाक खेतान की ‘गोविंदा नाम मेरा’ है।  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.