Sunday, September 25, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

IFFM 2022: अभिषेक बच्चन-कपिल देव बढ़ाएंगे देश का मान, विदेश में फहराएंगे तिरंगा

- Advertisement -

IFFM Festival 2022: बॉलीवुड के जूनियर बच्चन यानी की अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और भारत के मशहूर क्रिकेटर कपिल देव (Kapil Dev) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं जिसे सुनकर फैंस खुशी से झूम उठेंगे। हाल ही में पता चला है कि, दोनों सितारे अब मेलबर्न के इंडियन फिल्म फेस्टिवल (IFFM) में भारत का तिरंगा फहराएंगे जो कि देश के लिए गर्व की बात है।

HTCityCheers23: Abhishek Bachchan recalls he signed his first film when he was 23 - News Azi

और पढ़िए –ब्लैक आउटफिट में कहर ढाती दिखीं करीना कपूर खान, देखें तस्वीरें

अभिषेक बच्चन ने एक इंटरव्यू में कहा कि, ‘भारतीय तंत्र स्वाध्याय की 75वीं वर्षगांठ मनाने के लिए पूरा भारत एक साथ आएगा। ये भारत और भारत के बीच दोस्ती का प्रतीक है। कंपिल सर के साथ स्टेज शेयर करना एक स्पेशल ट्रीट है। ये क्रिकेट और सिनेमा के बीच दोस्ती का प्रतीक है। इन दोनों चीजों ने भारत को जोड़ा है। मैं एक भारतीय हूं जो आंच का त्योहार मनाने के लिए तैयार है।’

इसी के साथ एक्टर अभिषेक बच्चन ने ये भी कहा कि, ‘कपिल सर के साथ इस मंच को साझा करना मेरे लिए महत्वपूर्ण बात है और ये आयोजन सिनेमा और क्रिकेट के एक साथ आने का भी प्रतीक है, दो चीजें जिन्होंने अक्सर हम भारतीयों को एक साथ जोड़ा है। सैकड़ों लोगों के बीच भारत, भारती यों और हमारे देश की भावना का जश्न मनानेके लिए उत्सुक हूं, जो इस ऐतिहासिक क्षण और कार्यक्रम का जश्न मनाने के लिए उपस्थित होंगे।

और पढ़िए –जब ऋतिक रोशन ने खुद की जान दांव पर लगाकर बचाई थी एक लड़की की जान

Kapil Dev - IMDb

IFFM का आयोजन 12-30 अगस्त को होगा। कोरोना महामारी के बाद पहली बार ये इवेंट आयोजित होगा। इससे पहले ये आयोजन साल 2020-21 में ऑनलाइन के जरिए हुआ था। इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न भारत के बाहर होने वाले सबसे बड़ा भारतीय फिल्म समारोह में से एक है। इस फिल्म फेस्टीवल में लगभग 100 से ज्यादा फिल्में दिखाई जाएंगी। इस फेस्टीवल की शुरुआत तापसी पन्नू की फिल्म ‘दोबारा’ से होगी। वहीं अब फैंस इस फेस्टीवल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss