Monday, September 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

‘मैं क्रिकेट नहीं देखती…उर्वशी रौतेला को स्टेडियम में देख ट्विटर पर आई मीम्स की बाढ़

- Advertisement -

Urvashi Rautela Trolled: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) भले ही फिल्मों में कम नजर आती हैं, लेकिन सुर्खियों में वो हमेशा छाई रहती हैं। बीती शाम एक्ट्रेस, इंडिया और पाकिस्तान के बीच हो रहे हो टी20 मैच को देखने के लिए दुबई स्टेडियम पहुंचीं, जिसके बाद से ही वो सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं। उर्वशी को उनके एक पुराने बयान की वजह से खूब खरी-खोटी सुनाई जा रही है।

यहाँ पढ़िए गिरफ्तार हुए केआरके, मुंबई एयरपोर्ट पर पुलिस ने किया अरेस्ट

उर्वशी रौतेला पर फूटा क्रिकेट प्रेमियों का गुस्सा

बताते चलें कि उर्वशी, बॉलीवुड की उन हसीनाओं में से हैं, जिन्हें उनके काम से ज्यादा पर्सनल लाइफ के लिए लाइमलाइट बटोरते देखा जाता है। एक्ट्रेस का नाम भारतीय टीम के क्रिकेटर ऋषभ पंत से जुड़ता रहा है। हालांकि, बीते दिन दोनों के बीच जबरदस्त सोशल मीडिया वॉर देखने को मिला। इसी बीच उर्वशी दुबई स्टेडियम में तिरंगा लिए भारत को सपोर्ट करती दिखीं, एक्ट्रेस का यही रवैया यूजर्स को कुछ खास पसंद नहीं आया और एक्ट्रेस को उनके पुराने बयान की वजह से जमकर ट्रोल किया जाने लगा।

पुराने बयान को लेकर हुईं ट्रोल

दरअसल, उर्वशी ने अपने एक पुराने बयान में कहा था कि वो क्रिकेट नहीं देखती हैं। उर्वशी का यही स्टेटमेंट उनपर ही भारी पड़ गया है। वहीं ये भी बताते चलें कि भारत-पाकिस्तान के बीच हुए इस टी20 मैच में ऋषभ पंत को नहीं खिलाया गया था। उर्वशी को लेकर सोशल मीडिया पर तमाम मीम्स वायरल हो रहे हैं। आइए इसपर गौर फरमाते हैं-

यहाँ पढ़िए हॉलीवुड को लेकर प्रियंका चोपड़ा ने दिया बड़ा बयान, कही ये बात

 

 

 

किसकी हुई जीत

बता दें कि एशिया कप 2022 के टी20 मैच में इंडिया ने पाकिस्तान को 5 विकेट से शिकस्त दी और देशवासियों का दिल जीत लिया। इस मैच को देखने उर्वशी रौतेला के अलावा साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा भी पहुंचे थे। उर्वशी को दुबई स्टेडियम में रेड ड्रेस के ऊपर ब्लू जैकेट पहन जलवा बिखेरते देखा गया था।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss