Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

मुमताज को 75वें जन्मदिन पर पति मयूर माधवानी ने दिए ये कीमती तोहफे

- Advertisement -

Mumtaz Birthday Gift Statement: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस मुमताज (Mumtaz) को कौन नहीं जानता जिन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज किया। मुमताज अपनी खूबसूरती को लेकर भी हमेशा ही सुर्खियों में छाई रही हैं। वहीं एक्ट्रेस ने कल यानी की 31 जुलाई को अपना 75वां जन्मदिन धूमधाम से मनाया (Mumtaz 75th Birthday) और अब उन्हें लेकर एक खबर सामने आ रही है।

Death of veteran actress Mumtaz was a hoax says her daughter, posts video online : Bollywood News - Bollywood Hungama

दरअसल, मुमताज के जन्मदिन पर उनके बिजनेसमैन पति ‘मयूर माधवानी’ (Mayur Madhvani) ने एक्ट्रेस को जो तोहफे दिए हैं जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है। इस खास मौके पर उनके पति मयूर माधवानी ने उनके लिए योगांडा में उनके लिए शानदार लंच का आयोजन किया। दौरान कपल के साथ उनकी बेटियां नताशा और तान्या भी मौजूद रहीं जिसके बाद मुमताज ने एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने अपने बर्थडे गिफ्ट के बारे में काफी सारे बातें की।

Mumtaz Reveals Actress Never Talks To Her Said They Did Not Even Say Hello - एक हेलो तक नहीं कहती थीं- मुमताज से बात नहीं करती थीं कोई भी अभिनेत्रियां, कुर्सी लेकर

इंटरव्यू में मुमताज ने कहा कि, ‘मयूर ने उन्हें बर्थडे गिफ्ट में ज्वेलरी और मर्सिडीज कार गिफ्ट की है।’ इसी के साथ उन्होंने कहा कि,’ वैसे तो उन्होंने मुझे लाइफ में सब कुछ दिया है अगर आप इस बर्थडे गिफ्ट के बारे में पूछ रहे हैं तो उन्होंने मुझे मर्सिडीज कार का लेटेस्ट मॉडल गिफ्ट किया है साथ ही उन्होंने ज्वैलरी भी तोहफे में दी है।’ मुमताज ने आगे कहा कि, ‘मैं अभी भी खुद को 18 साल का ही फील करती हूं। मैं अभी भी डांस करती हूं।’

Mumtaz (actress) - Wikipedia

इतना ही नहीं मुमताज से जब भारत आने पर सवाल किया गया तब उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि, ‘शायद वो अक्टूबर में इंडिया आ सकती हैं।’ इस खबर के बाद से फैंस में खुशी का ठिकाना नहीं हैं। आपको बता दें, मुमताज ने सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में दी है जिसमें ‘दो रास्ते,’ ‘बंधन,’ ‘आदमी और इंसान,’ ‘सच्चा झूठा,’ ‘खिलौना,’ ‘तेरे मेरे सपने,’ ‘हरे राम हरे कृष्णा’ शामिल हैं। वहीं ये भी खबर है कि, वो जल्द ही एक बार फिर पर्दे पर नजर आ सकती हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss