--- विज्ञापन ---

Latest Posts

बिग बजट में बनी ऋतिक-सैफ की ‘विक्रम वेधा’, जानकर हो जाएंगे हैरान

- Advertisement -

Vikram Vedha: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) काफी समय से चर्चाओं में बनी हुई हैं। फिल्म को लेकर फैंस में हाई बज देखने को मिल रहा हैं। इस फिल्म को पुष्कर-गायत्री ने डायेरक्ट किया है जिसमें ऋतिक और सैफ के साथ-साथ फिल्म में ‘राधिका आप्टे’ अहम रोल में नजर आएंगी। वहीं अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे।

 

और पढ़िए – जब ऋषि कपूर ने पिता बनने को लेकर रणबीर को दी थी सलाह, होने वाले पोता-पोती पर कही थी ये बात

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘विक्रम वेधा’ ऋतिक-सैफ की अबतक की सबसे महंगी फिल्म बताई जा रही है। कहा जा रहा है कि, मेकर्स ने इस फिल्म को बनाने के लिए बहुत मेहनत की है। ये भी कहा जा रहा है कि, मेकर्स को इस फिल्म के हिंदी रीमेक बनाने में 175 करोड़ से ज्यादा रुपये खर्च करने पड़े है। हालांकि बजट को लेकर मेकर्स ने अभी तक किसी भी तरह का कोई भी बयान नहीं दिया है।

बता दें, ये फिल्म तमिल की सुपरहिट फिल्म ‘विक्रम वेधा’ का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में विजय सेतुपति और आर माधवन लीड रोल में नजर आए थे और अब हिंदी रीमेक में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो, तमिल ‘विक्रम वेधा’ को 11 करोड़ के कम बजट पर बनाया गया था लेकिन इस फिल्म ने रिलीज होते ही तहलका मचा दिया था।

 

और पढ़िए –  Trishala Dutt: बेहद खूबसूरत हैं संजय दत्त की बेटी त्रिशाला, शिमरी ड्रेस में शेयर की हॉट तस्वीरें

 

‘विक्रम वेधा’ की कहानी की बात करें तो ये ‘विक्रम-बेताल’ की लोकप्रिय भारतीय लोक कथा से प्रेरित है जिसमें ऋतिक गैंगस्टर ‘वेधा’ का किरदार निभाएंगे जबकि सैफ अली खान पुलिस अधिकारी ‘विक्रम’ का किरदार निभाएंगे। इस फिल्म से ऋतिक-सैफ का लुक सामने आ चुका है जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। वहीं अब देखना होगा कि तमिल के मुकाबले इस फिल्म को हिंदी में कितना पसंद किया जाता है और ये फिल्म कितने करोड़ का कारोबार करती हैं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version