--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Hrithik Saif Dance Video: सैफ अली खान और ऋतिक रोशन ने दिल्ली में किया जोरदार डांस, डूओ पर फिदा फैंस

सैफ अली खान और ऋतिक रोशन ने दिल्ली में जोरदार डांस किया है। इस डूओ की बॉन्डिंग पर फैंस फिदा हो गए हैं।

- Advertisement -

Hrithik Saif Dance Video: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बने हुए हैं। जहां एक तरफ ट्रेलर देखने के बाद सुपरस्टार्स के फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। तो वहीं दूसरी ओर ट्विटर पर इसके बॉयकॉट की मांग भी तेजी से चल रही है। इसी कड़ी में स्टार्स का एक वीडियो इंटरनेट जगत में ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों वीआईपी लॉन्च में थिरकते देखे जा रहे हैं।

सैफ अली खान-ऋतिक रोशन ने किया डांस

सैफ अली खान और ऋतिक रोशन के वीडियो (Hrithik Saif Video) को विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस क्लिप में दोनों दिल्ली के वीआईपी लॉन्ज में अपनी आने वाली फिल्म ‘विक्रम वेधा’ के ‘अल्कोहलिया’ गाने (Alcoholia song) के सिग्नेचर डांस स्टेप परफॉर्म करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान सैफ अली खान ग्रे टीशर्ट और ब्लू डेनिम जींस में काफी कूल नजर आए हैं। तो वहीं ऋतिक रोशन को ऑलिव ग्रीन टीशर्ट और ग्रे कार्गो पैंट में स्वैग बिखेरते देखा जा रहा है।

दिल्ली में थिरके सुपरस्टार्स

बताते चलें कि सैफ अली खान और ऋतिक रोशन प्राइवेट जेट से दिल्ली पहुंचे। जहां के वीआईपी लॉन्ज में दोनों को ढेर सारी मस्ती करते देखा गया। दोनों सितारे दिल्ली में अपनी फिल्म ‘विक्रम वेधा’ का प्रमोशन (Vikram Vedha Promotion) करने पहुंचे हैं। इसी बीच सेलेब्स का वायरल हुआ वीडियो फैंस को काफी फैशनेट कर रहा है। क्लिप पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा है,’सैफ ने माहौल बना दिया।’ दूसरे ने लिखा,’छा गए ऋतिक और सैफ भाई।’

विक्रम वेधा की रिलीज डेट

बता दें कि सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की फिल्म ‘विक्रम वेधा’ साउथ की मूवी का हिंदी रीमेक है। फिल्म ‘विक्रम वेधा’ साल 2017 में तमिल भाषा में रिलीज हो चुकी है। ये फिल्म ‘बेताल पचिसी’ की कहानी ‘विक्रम बेताल’ से इंस्पायर्ड है। फिल्म में ऋतिक एक गैंगस्टर और सैफ कॉप की भूमिका निभा रहे हैं। विक्रम यानि सैफ अली खान फिल्म में वेधा यानि ऋतिक का एनकाउंटर करने की कोशिश करते हैं। साउथ वाली फिल्म विक्रम वेधा में विजय सेतुपति और आर माधवन ने जबरदस्त एक्टिंग की थी। ऋतिक और सैफ की ये फिल्म 30 सितंबर को थियेटर में रिलीज होने वाली है। पुष्कर-गायत्री(Pushkar–Gayathri) ने इस हिन्दी एक्शन-थ्रिलर फिल्म को डायरेक्ट किया है।

- Advertisement -
Exit mobile version