Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Hrithik Sabha Video: लेडी लव सबा संग लॉन्ग ड्राइव पर निकले ऋतिक रोशन, फ्रांस में कर रहे हैं रोमांस

Hrithik Saba Video: बॉलीवुड के हैडसम हंक एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) एक्ट्रेस और म्‍यूज‍िशन सबा आजाद (Sabha Azad) को डेट कर रहे हैं। इस कपल को कई बार साथ स्पॉट किया जा चुका है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर […]

Hrithik Roshan With Saba Azad At Rocket Boys 2 Screenin
Hrithik Roshan With Saba Azad At Rocket Boys 2 Screenin

Hrithik Saba Video: बॉलीवुड के हैडसम हंक एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) एक्ट्रेस और म्‍यूज‍िशन सबा आजाद (Sabha Azad) को डेट कर रहे हैं। इस कपल को कई बार साथ स्पॉट किया जा चुका है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर कई बार एक दूसरे संग अपने प्यार का इंजहार भी कर चुके हैं।

इन दिनों ये कपल लॉन्ग ड्राइव पर निकल पड़ा है। सबा ने अपने इस वेकेशन की एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है। ऋतिक रोशन, गर्लफ्रेंड सबा को फ्रांस में रोमांटिक लॉन्ग ड्राइव के लिए लेकर गए। इस खूबसूरत ड्राइव का वीडियो सबा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में ऋतिक रोशन को देखा, तो नहीं जा सकता, लेकिन फैंस को यकीन है कि उनके साथ ऋतिक ही हैं।

इस वीडियो में सबा आजाद रोड और गाड़ी का नजारा दिखा रही हैं। इसके बाद वह अपने बाएं तरफ कैमरा घुमाती हैं और एक शख्स का हाथ नजर आता है। गाड़ी चलाते हुए शख्स अपनी टोपी उतारता है और हेलो करता है। एक यूजर ने लिखा, ‘ऋतिक. दूसरे ने लिखा, ‘ये कौन गाड़ी चला रहा है? कहो आ प्यार है…’ तीसरे ने लिखा, ‘लेफ्ट में ऋतिक है ना। ऋतिक रोशन और सबा आजाद काफी समय से रिश्ते में हैं। दोनों को डिनर डेट पर अक्सर स्पॉट किया जाता था। इसके बाद उन्होंने करण जौहर की बर्थडे पार्टी में पहली बार साथ अपीयरेंस दी।

खबरों की माने तो दोनों की मुलाकात ट्विटर पर हुई थी। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि दोनों के बीच ये सब तब शुरू हुआ जब ऋतिक रोशन ने एक वीडियो लाइक और शेयर किया, जिसमें सबा आजाद थीं, जिसके लिए सबा ने उन्हें डायरेक्ट मैसेज के जरिए धन्यवाद दिया और फिर दोनों की बातें शुरू हो गईं थी। ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर आखिरी बार ‘वॉर’ फिल्म में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके अलावा टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर भी थे। अब वो ‘फाइटर’ फिल्म में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान के साथ नजर आएंगे। बता दें कि यह साउथ फिल्म ‘विक्रम वेधा’ की हिंदी रीमेक है।

First published on: Jul 09, 2022 12:37 PM