Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Hrithik- Saba Relationship: गर्लफ्रेंड सबा आजाद के लिए ऋतिक ने किया ये काम, हो जाएंगे हैरान

Hrithik- Saba Relationship: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपनी फिल्मों के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में हैं। इन दिनों एक्टर सिंगर सबा आजाद (Saba Azad) को डेट कर रहे हैं। दोनों भले ही फैंस के सामने एक्सेप्ट करने से डरते हो, लेकिन दोनों के रिश्ते की झलक कई […]

Hrithik- Saba Relationship: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपनी फिल्मों के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में हैं। इन दिनों एक्टर सिंगर सबा आजाद (Saba Azad) को डेट कर रहे हैं। दोनों भले ही फैंस के सामने एक्सेप्ट करने से डरते हो, लेकिन दोनों के रिश्ते की झलक कई बार देखने को मिली हैं। दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया है। हाल ही में दोनों छुट्टियां मनाने पेरिस गए हुए थे, जिसकी तस्वीरें उनकी रुमर्ड गर्लफ्रेंड सबा (Saba) ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी।

इसी बीच एक बार फिर दोनों को एक साथ देखा गया है। इस बार ऋतिक ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें एक्टर अपनी गर्लफ्रेंड सबा को चीयर करते नजर आ रहे हैं। हाल ही में ऋतिक अपनी रुमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ उनके म्यूजिक कॉनसर्ट में पहुंचे थे। कॉनसर्ट से ठीक पहले ऋतिक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें लिखा था, लिखा था, ‘किल इट गाइज! क्या आप हैदराबाद के लिए तैयार हैं!

‘ये पहली बार नहीं है जब एक्टर ने सोशल मीडिया पर खुलकर इस तरह से सबा को चीयर्स किया है। उन्होंने इससे पहले सबा आजाद के कई कॉन्सर्ट पर उन्हें चीयर्स किया है। इससे पहले भी दोनों मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर के 50वें बर्थडे में एक साथ स्पॉट होने के कारण चर्चा का विषय बने थे। बता दें कि ऋतिक और सबा काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

सिर्फ ऋतिक के साथ ही नहीं बल्कि एक्टर की फैमिली और उनकी एक्स वाइफ के साथ भी सबा को स्पॉट किया जा चुका है। एक तस्वीर तो खुद ऋतिक के पिता राकेश रोशन ने शेयर की थी। इसके अलावा जब सबा ने अपना एक खास लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया था तो ऋतिक की मां पिंकी रोशन ने सबा की तारीफों के पुल बांधे थे। बात करें अगर एक्टर के वर्क फ्रंट की तो ऋतिक जल्द ही सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘विक्रम वेधा (Vikram- Vedha) में नजर आने वाले हैं। पुष्कर-गायत्री द्वारा निर्देशित यह फिल्म 30 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसके अलावा फिलहाल ऋतिक अमेरिका में अपनी एक्शन फिल्म ‘फाइटर’ (Fighter) की शूटिंग कर रहे हैं। यह फिल्म अगले साल रिलीज होने वाली है।

First published on: Aug 01, 2022 02:54 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.