---विज्ञापन---

Hrithik Roshan Trolling: ऋतिक रोशन के जरिए शख्स को धक्का दिए जाने पर भड़के फैंस, बोले- ‘यूं ही नहीं साउथ स्टार्स…

Hrithik Roshan Trolling: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों अपनी पर्सनल जिंदगी को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। ऋतिक, सिंगर-एक्ट्रेस सबा आजाद (Saba Azad) को डेट कर रहे हैं। बीते दिन भी इस जोड़े को डिनर डेट पर जाते स्पॉट किया गया था, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहे। वहीं अब […]

Hrithik Roshan Trolling: ऋतिक रोशन के जरिए शख्स को धक्का दिए जाने पर भड़के फैंस, बोले- 'यूं ही नहीं साउथ स्टार्स...
Hrithik Roshan Trolling: ऋतिक रोशन के जरिए शख्स को धक्का दिए जाने पर भड़के फैंस, बोले- 'यूं ही नहीं साउथ स्टार्स...

Hrithik Roshan Trolling: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों अपनी पर्सनल जिंदगी को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। ऋतिक, सिंगर-एक्ट्रेस सबा आजाद (Saba Azad) को डेट कर रहे हैं। बीते दिन भी इस जोड़े को डिनर डेट पर जाते स्पॉट किया गया था, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहे। वहीं अब उसी डेट के समय का एक और वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है जिसमें ऋतिक रोशन की एक हरकत देख यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

Hrithik Roshan ने दिया शख्स को धक्का

ऋतिक रोशन के वायरल वीडियो (Hrithik Roshan Viral Video) को पैपराजी मानव मंगलानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस क्लिप में ऋतिक और सबा रेस्त्रां से बाहर निकलते नजर आ रहे हैं। वहीं ऋतिक रोशन एक जेंटलमैन की तरह अपनी लेडी लव को गाड़ी में बिठाने के लिए आगे करते हैं। इस दौरान वहां एक शख्स खड़ा होता है, जिसे एक्टर हाथों से थोड़ा जोर देकर साइड में कर देते हैं। ऋतिक रोशन का यही अंदाज सोशल मीडिया यूजर्स को बिल्कुल पसंद नहीं आया है और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

और पढ़िएSushmita Sen Video: फैंस के बीच घिरी नजर आईं सुष्मिता सेन, वीडियो वायरल

South Stars से होने लगी तुलना

ऋतिक रोशन के जरिए शख्स को धक्का दिए जाने पर एक यूजर ने भड़कते हुए लिखा है,’शर्म करो ऋतिक!!! आप विनम्रता से कह सकते हैं कि अभी नहीं… लोगों को इस तरह से धक्का मत दो… यू नहीं साउथ स्टार्स के पीछे अब लोग जादा क्रेजी हो रहे हैं… उनसे सीखो।’ दूसरे ने लिखा है,’इनका ये बिहेवियर देखकर इन्हें अनफॉलो करना बनता है।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’वे फैन की विनम्रता के लायक नहीं हैं…इसीलिए साउथ स्टार्स इन बॉलीवुड सितारों से कहीं बेहतर हैं…दक्षिण के एक्टर स्टारडम और फैंस के सम्मान का सही मूल्य जानते हैं।’

और पढ़िएVideo: जब शाहरुख खान को देखकर हैरान हो गई थीं हॉलीवुड एक्ट्रेस शेरोन स्टोन, देखें

रिश्ते को जल्द करेंगे ऑफिशियल 

बता दें कि इस डिनर डेट पर दोनों की मुलाकात सबा आजाद के एक्स बॉयफ्रेंड इमाद शाह से भी हो गई। वहीं ऋतिक रोशन ने सबा के एक्स को गले लगाकर बाय किया तो सबा भी इमाद शाह को गले मिलती नजर आईं। ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सबा आजाद (Saba Azad) को लेकर खबर है कि दोनों काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, अबतक इस रिश्ते पर दोनों में से किसी ने ऑफिशियल बयान नहीं दिया है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 03, 2022 04:28 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.