ऋतिक रोशन ने लॉस एंजिल्स में प्रीति जिंटा और सोनाली बेंद्रे संग ली सेल्फी, देखें तस्वीरें

- Advertisement -

Preity Zinta Selfie With Hritik Roshan: बॉलीवुड की प्रिटी वुमेन यानि प्रीति जिंटा (Preity Zinta) आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस के साथ इंटरैक्ट करती नजर आती हैं। ऐसे में एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपने फैंस को खुश करने के लिए एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। इस तस्वीर में प्रीति के पति जीन गुडइनफ, ऋतिक रोशन, सुजैन खान, सोनाली बेंद्रे और अर्सलान गोनी दिखाई दे रहे हैं। प्रीति की इस ग्रुप सेल्फी को खुद ऋतिक रोशन ने क्लिक किया है। ऋतिक को एक टोपी पहने और ग्रुप सेल्फी लेते हुए देखा जा सकता है, जिसमें हर कोई अलग सी स्माइल करता दिखाई दे रहा है। पीछे की तरफ, सुजैन को बॉयफ्रेंड अर्सलान के साथ भी पोज देते देखा जा सकता है। वहीं सोनाली ने ऋतिक और प्रीति के बीच में खड़े होकर पोज दिया है।

 

प्रीति जिंटा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “याद रखने वाली रात, हैशटैग मेमोरीज।” ऐसे में इस तस्वीर के वायरल होते ही अब फैंस इसपर जमकर कमेंट करते दिखाई दे रहे हैं। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, “90 के दशक के बच्चे इसे पसंद करेंगे।” तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, “एक फ्रेम में सभी खूबसूरत महिलाएं।”

प्रीति जिंटा अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पुरानी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिसमें फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े उनके दोस्त दिखाई दे ही जाते हैं। उन्होंने हाल ही में प्रोड्यूसर परेश घेलानी और क्रिस गेल के साथ भी एक तस्वीर शेयर की थी। जिसको देखने के बाद फैंस ने अपने अलग-अलग रिएक्शन भी दिए थे।

 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि ऋतिक रोशन इन दिनों बेटे ऋहान और ऋधान के साथ लॉस एंजिल्स में हैं। वहीं, सुजैन खान भी बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ लॉस एजिल्स में ही हैं। ऋतिक रोशन ने कुछ दिनों पहले अपने बेटों को लिए खाना बनाते हुए एक वीडियो भी शेयर की थी। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि, “माय गॉड! मैंने खुद को हैरान कर दिया है मैं आपको बताता हूं! मुझे और भी ज्यादा खाना बनाना चाहिए। क्या प्रतिभा है! मैं अद्भुत हूं। (सब बकवास, लेकिन मैं लिटिल मेन ऋध पर भरोसा करना चुनता हूं) हेहे। हैशटैग ब्रेकफास्टक्लब हैशटैग लॉस एंजिल्स डायरी।”

- Advertisement -
Exit mobile version