Saturday, November 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

ऋतिक रोशन ने गर्लफ्रेंड सबा आजाद संग शेयर की पहली फोटो, यूजर बोला- ‘मान गया प्यार अंधा होता है’

ऋतिक रोशन ने गर्लफ्रेंड सबा आजाद संग पहली तस्वीर पोस्ट की है। इसे देखने के बाद लोग ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं।

- Advertisement -

Hrithik Roshan Saba Azad: बॉलीवुड इंडस्ट्री के ‘ग्रीक गॉड’ यानी ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) बीते कुछ समय से लगातार हेडलाइंस का हिस्सा बन रहे हैं। हाल ही में ऋतिक की फिल्म ‘विक्रम-वेधा’ बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठीक ही कारोबार किया है। वहीं, एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी जबरदस्त लाइमलाइट में हैं। ऋतिक रोशन कुछ समय से एक्ट्रेस और सिंगर सबा आजाद (Saba Azad) को डेट कर रहे हैं। और अब ऋतिक ने पहली बार सबा आजाद संग तस्वीर साझा कर सोशल मीडिया की हलचल बढ़ा दी है।

यहाँ पढ़िए – Ali Fazal B’day: इस डायरेक्टर ने अली फजल को दिया था पहला रोल, ‘गुड्डू भैया’ बन लोगों के दिलों में बनाई जगह

ऋतिक रोशन ने गर्लफ्रंड संग शेयर की पहली फोटो

वैसे तो ऋतिक रोशन कई इवेंट में सबा आजाद संग शिरकत करते देखे जा चुके हैं, लेकिन ये पहली बार है जब ऋतिक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर सबा संग कोई पिक्चर साझा की है। इसी वजह से ये फोटो फैंस के लिए काफी खास बन गई है और लोग इसपर ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं। तस्वीर में ऋतिक रोशन स्माइल के साथ सेल्फी क्लिक करते नजर आ रहे हैं और पीछे बेंच पर बैठीं सबा आजाद कहीं और ही देख रही हैं। इससे ये बात भी साफ होती है कि ऋतिक ने ये फोटो सबा को बिना बताए क्लिक की है।

सबा आजाद ने यूं किया रिएक्ट

ऋतिक रोशन ने सबा आजाद संग अपनी पहली फोटो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है,’गर्ल ऑन बेंच’। वहीं, ये तस्वीर सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गई है और फैंस का बखूबी अटैंशन ग्रैब कर रही है। ऋतिक के पोस्ट पर सबा आजाद ने भी प्रतिक्रिया दी है और लिखा है,’एक आलसी गर्मी की दोपहर में वैन गॉग… सबसे अच्छे अंडे के साथ सबसे अच्छा दिन।’

यहाँ पढ़िए – Malaika Arora Video: मलाइका अरोड़ा ने ब्लू ड्रेस पहन रैंप पर बिखेरा जलवा, लुक देख फटी रह जाएंगी आंखें

यूजर्स ने लिया आड़े हाथ

ऋतिक रोशन और सबा आजाद के फैंस को जितना ही इस तस्वीर पर प्यार मिल रहा है। उतना ही नेटिजन्स, सबा आजाद को आड़े हाथों भी लेते देखे जा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’क्या फायदा ऋतिक रोशन होने का जब आपको इसे ही डेट करना था।’ दूसरे ने लिखा,’ये यकीन हो गया कि प्यार अंधा होता है।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’पहली वाली ज्यादा अच्छी थी। दूसरी ओर फैंस ने दिल और लव वाला इमोजी ड्रॉप कर इस जोड़ी पर प्यार बरसाया है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें 

- Advertisement -

Latest Posts