--- विज्ञापन ---

Latest Posts

करण जौहर की पार्टी में गर्लफ्रेंड सबा आजाद संग पहुंचे ऋतिक रोशन, लूटी महफिल

- Advertisement -

Hrithik Saba Spotted। बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) ने 25 को अपान 50वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर यशराज स्टूडियो में ग्रैंड पार्टी रखी गई, जिसमें बॉलीवुड सितारों पहुंचेय इस दौरान ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद (Saba Azad) के साथ ग्रैंड एंट्री मारी, जिसे हर कोई देखता ही रह गया। इस दौरान ये कपल ब्लैक लुक में नजर आया।

हाथों में हाथ डाले ऋतिक और सबा ने पार्टी के दौरान खूब लाइमलाइट बटोरी। ऐसा लग रहा था मानों दोनों इस पार्टी की जान हों। ऋतिक और सबा ने जैसे ही पार्टी में एंट्री ली सभी की निगाहें उनपर टिक गईं। सोशल मीडिया पर दोनों का वीडियो काफी तेजी वायरल हो रहा है। इस वीडियो से साफ जाहिर हो चुका है कि ऋतिक सबा को डेट कर रहे है।

 

और पढ़िएTrailer Launch: जरीन खान की पंजाबी फिल्म का ट्रेलर आउट, इन दिन होगी सिनेमाघरों पर रिलीज

 

दोनों ने अपने रिश्ते पर मुहर (Hrithik Saba Spotted Video) लगा दी है। पार्टी के दौरान ऋतिक और सबा फोटोग्राफर्स को खूब पोज दे रहे थे। जहां सबा को ब्लैक कटआउट बॉडीकॉन ड्रेस में जलवा बिखेरते देखा गया है, तो वहीं ऋतिक भी ऑल ब्लैक अटायर में काफी डैपर लगे हैं।

बता दें एक दूसरे को पिछले कुछ महीनों से डेट कर रहे हैं। कहा जाता है कि दोनों की मुलाकात ट्विटर पर हुई थी। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि दोनों के बीच ये सब तब शुरू हुआ जब ऋतिक रोशन ने एक वीडियो लाइक और शेयर किया, जिसमें सबा आजाद थीं, जिसके लिए सबा ने उन्हें डायरेक्ट मैसेज के जरिए धन्यवाद दिया और फिर दोनों की बातें शुरू हो गईं थी।

और पढ़िएस्वयंवर से पहले बैचलर्स पार्टी करेंगे मीका सिंह, शामिल होंगे ये सितारे

 

ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर आखिरी बार ‘वॉर’ फिल्म में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके अलावा टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर भी थे। अब वो ‘फाइटर’ फिल्म में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान के साथ नजर आएंगे। बता दें कि यह साउथ फिल्म ‘विक्रम वेधा’ की हिंदी रीमेक है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss