---विज्ञापन---

Fighter: ‘फाइटर’ की शूटिंग के लिए असम पहुंचे ऋतिक रोशन और अनिल कपूर, फैंस से घिरे आए नजर

Fighter: सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘फाइटर’ की शूटिंग शुरू करने के लिए ऋतिक रोशन असम पहुचे हैं। इस एक्शन फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और अनिल कपूर भी हैं। मेकर्स फिलहाल असम में फिल्म का पहला शेड्यूल शूट कर रहे हैं। इसी बीच ऋतिक रोशन और […]

Edited By : Sumit Kumar | Updated: Nov 29, 2022 11:51
Share :
Fighter: 'फाइटर'  की शूटिंग के लिए असम पहुंचे ऋतिक रोशन और अनिल कपूर, फैंस से घिरे आए नजर

Fighter: सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘फाइटर’ की शूटिंग शुरू करने के लिए ऋतिक रोशन असम पहुचे हैं। इस एक्शन फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और अनिल कपूर भी हैं। मेकर्स फिलहाल असम में फिल्म का पहला शेड्यूल शूट कर रहे हैं। इसी बीच ऋतिक रोशन और अनिल कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमे वह फैंस से घिरे नजर आ रहे हैं।

और पढ़िएIbrahim Ali Khan: काजोल के साथ बॉलीवुड डेब्यू करेंगे सैफ अली खान के लाडले इब्राहिम, पढ़ें पूरी डिटेल

एक्टर को देखने के लिए फैंस हुए बेकाबू

असम में शूटिंग के लिए पहुंचे स्टार्स ऋतिक रोशन और अनिल कपूर मीट एंड ईवेंट में शामिल होने गए थे। वहीं उन्हे देखने के लिए हजारों लोगो की भीड़ जमा हो गई। फैंस की भीड़ ने उन्हे चारों तरह से घेर लिया । सभी अपने पसंदीदा स्टार्स से मिलने के लिए बेताब हो रहे थे। यह सब देख ऋतिक और अनिल भी अपने फैंस से इंट्रैक्ट करने लगे। वह अपने बॉडीगार्ड से घिरे चल रहे थे । इसी के साथ वह फैंस की तरफ देखकर अपना हाथ हिलाते हुए सभी से इंट्रैक्ट करते नजर आए। उनका यह वीडियो ट्विटर पर जोरों शोरों से वायरल हो रहा है।

 

और पढ़िएHBD Shaheen Bhatt: आलिया भट्ट ने खास अंदाज में दी बहन शाहीन को बर्थडे की बधाई, बोलीं- ‘मैं आपको एक घंटे में…

2024 में रिलीज होगी फिल्म ‘फाइटर’

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म फाइटर की घोषणा इस साल जनवरी में की गई है। यह एक एक्शन ड्रामा फिल्म है जिसमे ऋतिक रोशन एक भारतीय वायु सेना के पायलट के रूप में नजर आने वाले हैं वही अनिल और दीपिका भी फिल्म में लीड किरदारों में दिखाई देंगे। सिद्धार्थ आनंद फाइटर के साथ एक निर्माता के रूप में अपना डेब्यू कर रहे हैं। बैंग बैंग और वॉर के बाद सिद्धार्थ आनंद के साथ ऋतिक की तीसरी फिल्म ‘फाइटर’ करें जा रहे हैं । फैंस को इस एक्शन ड्रामा फिल्म का बहुत बेसब्री से इंतज़ार है जोकि 2024 जनवरी में रिलीज होने वाली है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 28, 2022 08:17 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.