Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

आलिया भट्ट संग शादी के बाद कितनी बदली रणबीर कपूर की जिंदगी, एक्टर ने किया खुलासा

- Advertisement -

Alia Bhatt Ranbir Kapoor: एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इसी साल अप्रैल में शादी के बंधन में बंधे हैं। अब शादी के बाद पहली बार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने अपनी मैरिड लाइफ के बारे में खुलकर बात की है। एक्टर ने बताया, ‘ऐसा कोई बड़ा बदलाव नहीं था। हम पांच साल से साथ हैं। हमने सोचा था कि अगर हम शादी करेंगे और हमने की, लेकिन हमारे कुछ कमिटमेंट भी थे।

 

और पढ़िए –  Brahmastra: रणबीर कपूर को मिला इस साउथ सुपरस्टार का साथ, फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में आएंगे नजर!

 

शादी के अगले ही दिन हम दोनों काम पर निकल गए। आलिया अपनी शूटिंग पर गई थी और मैं भी मनाली गया था। जब वह लंदन से वापस आएगी तो मेरी फिल्म ‘शमशेरा’ की तैयारी शुरू होगी। हम एक हफ्ते की छुट्टी लेने का सोच रहे हैं। हमें अभी भी एहसास नहीं हुआ है कि हम शादीशुदा हैं।’

 

और पढ़िएShakti Kapoor Reaction : ड्रग केस में बेटे का नाम सामने आने पर बोले शक्ति कपूर, कहा- यह संभव नहीं

 

बता दें इन दिनों आलिया भट्ट अपने हॉलीवुड डेब्यू प्रोजेक्ट हार्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग के लिए विदेश में हैं। जबकि रणबीर ने संदीप रेड्डी वांगा की आगामी बॉलीवुड फिल्म एनिमल के लिए मनाली उड़ान भरी है। फिल्म निर्माता अयान मुखर्जी की आगामी मचअवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा, अब कई साल के निर्माण के बाद फिनिशिंग लाइन की ओर बढ़ रही है।

फिल्म में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय भी हैं। ये इसी साल 9 सितंबर को रिलीज होने वाली है। ‘ब्रह्मास्त्र’ पैन इंडिया लेवल पर तीन पार्ट में रिलीज होगी। इस फिल्म में रणबीर ‘शिव’ के किरदार में नजर आएंगे। वहीं आलिया ‘ईशा’ के रोल में दिखाई देंगी। हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में भी रिलीज हो रही है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts