Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Hot Shot: दिशा पटानी ने बेडरूम में दिखाईं कातिलाना अदाएं, यूजर्स के छूटे पसीने

Disha Patani Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं। दिशा को लगातार अपनी हसीन तस्वीरों और वीडियोज से इंटरनेट जगत का तापमान बढ़ाते देखा जा रहा है। इसी कड़ी में दिशा का लेटेस्ट हॉट वीडियो सामने आते ही लाइमलाइट में छा गया है। दिशा पटानी ने […]

Hot Shot: Disha Patani's killer performance in the bedroom, users sweat
Hot Shot: दिशा पटानी ने बेडरूम में दिखाईं कातिलाना अदाएं, यूजर्स के छूटे पसीने

Disha Patani Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं। दिशा को लगातार अपनी हसीन तस्वीरों और वीडियोज से इंटरनेट जगत का तापमान बढ़ाते देखा जा रहा है। इसी कड़ी में दिशा का लेटेस्ट हॉट वीडियो सामने आते ही लाइमलाइट में छा गया है।

दिशा पटानी ने शेयर किया वीडियो

दिशा पटानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो (Disha Patani Video) पोस्ट किया है। इस क्लिप में वो बेज कलर की डीप हाल्टर नेक ड्रेस में बेहद बोल्ड लग रहा हैं। साथ ही उन्हें बेडरूम में एक से बढ़कर एक पोज देते देखा जाता है।

यहाँ पढ़िए – Richa Chadha Ali Fazal: संगीत सेरेमनी में जमकर थिरके अली फजल-ऋचा चड्ढा, इंटरनेट पर छाए वीडियोज

दिशा पटानी ने दिखाईं कातिलाना अदाएं

दिशा पटानी ने सटल मेकअप कर रखा है। साथ ही खुले मैसी बालों से खेलती नजर आ रही हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में काल्म डाउन (Calm Down) गाना चल रहा है। वहीं, क्लिप में दिशा का अंदाज देख हर किसी के दिलों पर छुरियां चल गई हैं।

फैंस ने लुटाया प्यार

दिशा पटानी का वीडियो सामने आने के बाद से ही सुर्खियों में आ गया है। क्लिप को कुछ ही देर में 6 लाख 16 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही फैंस कमेंट सेक्शन में एक से बढ़कर एक रिएक्शन देते देखे जा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’आप बेहद हॉट हैं।’ दूसरे ने लिखा,’मैम बस करिए मैं तो घायल ही हो गया।’ ऐसे ही बाकी फैंस भी दिशा को हॉट, स्टनिंग, ग्लैमरस और सिजलिंग बताते हुए हार्ट और फायर वाला इमोजी ड्रॉप करते देखे गए हैं।

यहाँ पढ़िए – Photoshoot: दीपिका पादुकोण का वोग अरबिया के कवर पेज पर कब्जा, कराए एक से बढ़कर एक स्टनिंग फोटोशूट्स

दिशा पटानी का वर्कफ्रंट

अब वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा पाटनी आने वाले दिनों में कई बड़ी फिल्मों में अपना जलवा दिखाने वाली हैं, जिनमें ‘मलंग 2’ और ‘योद्धा’ जैसी शानदार फिल्मों के नाम शामिल हैं। इससे पहले एक्ट्रेस फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में भी जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया, अर्जुन कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आ चुकी हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें    

First published on: Oct 03, 2022 02:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.