Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Pathaan Song Release Date: दीपिका पादुकोण का दिखा हॉट अवतार, जानें कब रिलीज होगा पहला गाना ‘बेशरम रंग’

Pathaan Song Release Date: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) को लेकर लगातार अपडेट सामने आ रहे हैं। काफी दिनो से चर्चा है कि फिल्मे के गाने रिलीज क्यों नहीं हो रहे हैं। वहीं अब खबर आ रही है कि फिल्म पठान का पहला गाना ‘बेशरम रंग’ (Besharam Rang) जल्द रिलीज होने वाला […]

Pathaan Song Release Date
Pathaan Song Release Date

Pathaan Song Release Date: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) को लेकर लगातार अपडेट सामने आ रहे हैं। काफी दिनो से चर्चा है कि फिल्मे के गाने रिलीज क्यों नहीं हो रहे हैं। वहीं अब खबर आ रही है कि फिल्म पठान का पहला गाना ‘बेशरम रंग’ (Besharam Rang) जल्द रिलीज होने वाला है जिसे लेकर शाहरुख खान ने एक पोस्ट भी शेयर किया जो इस वक्त सोशल मीडिया पर छा रहा है।

एक्ट्रेस का किलर लुक

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) के पहले गाने ‘बेशरम रंग’ (Besharam Rang) से दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का लुक सामने आया है, जिसमें वो व्हाइट कलर की मिनी और हॉट लुक में नजर आ रही है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए किंग खान ने गाने की जानकारी दी है कि ये गाना कब रिलीज होगा। आपको बता दें, ‘बेशरम रंग’ गाना 12 दिसंबर को सुबह 11 बजे आएगा। इस गाने के पोस्टर को देखने के बाद फैंस गाने की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक है कि, इस गाने में दीपिका-शाहरुख की कमेस्ट्री देखने को मिलेगी।

और पढ़िएPreity Zinta Video: भारत लौटते ही सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची प्रीति जिंटा, अंदाज पर फिदा फैंस

पोस्टर ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की ‘पठान’ (Pathaan) का हाल ही में नया पोस्टर जारी हुआ था। मेकर्स ने नया पोस्टर शेयर करत हुए एक कैप्शन भी लिखा था। मेकर्स ने कैप्शन में लिखा था कि, ‘गेट, सेट, बूम! सेलिब्रेट #पठान #YRF50 के साथ केवल आपके पास एक सिनेमाघरों की बड़ी स्क्रीन पर। फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है ।एक्टर की इस फिल्म के पोस्टर पर लिखा है, ‘अपनी कुर्सी की पेटी बांध लो।’ फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) भी अहम रोल प्ले करते हुए दिखाई देंगे।

और पढ़िएSalman Khan In Love: यूलिया वंतूर को छोड़ इस हसीना संग रोमांस फरमा रहे सलमान खान, डेटिंग की खबरों ने मचाया तहलका

जानें कब रिलीज होगी फिल्म

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan)  दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) भी नजर आएंगे। शाहरुख खान फिल्म ‘पठान’ में सीक्रेट एजेंट के किरदार में नजर आएंगे। वहीं जॉन अब्राहम फिल्म में नेगेटिव रोल देखने को मिलेगा साथ ही दीपिका भी एक्शन करते हुए दिखाई देंगी। ‘पठान’ को डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) ने डायरेक्ट किया है। फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 09, 2022 12:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.