Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Honey Singh Breakup: टीना थडानी के साथ खत्म हुआ हनी सिंह का रिश्ता ? सोशल मीडिया किया एक दूसरे को Unfollow

Honey Singh Breakup: रैपर और सिंगर यो यो हनी सिंह सुर्खियों में बने ही रहते हैं फिर चाहे वो पर्सनल वजहों से हो या फिर प्रोफेशनल। एक बार फिर हनी सिंह की पर्सनल लाइफ से जुड़ी खबरें आ रही हैं। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस और मॉडल टीना थडानी के साथ उनका रिश्ता खत्म […]

tina thadani honey singh breakup

Honey Singh Breakup: रैपर और सिंगर यो यो हनी सिंह सुर्खियों में बने ही रहते हैं फिर चाहे वो पर्सनल वजहों से हो या फिर प्रोफेशनल। एक बार फिर हनी सिंह की पर्सनल लाइफ से जुड़ी खबरें आ रही हैं। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस और मॉडल टीना थडानी के साथ उनका रिश्ता खत्म हो गया है। कुछ महीनों पहले ही सिंगर ने उन्हें सबके सामने प्रपोज किया था। अब खबरें आ रही हैं कि कपल अलग हो गए हैं।

टीना थडानी संग हुआ हनी सिंह का ब्रेकअप (Honey Singh Breakup)

सूत्रों की मानें तो दोनों ने एक दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है जिससे इस खबर को और मजबूती मिल गई है। अक्सर दोनों की फोटो सोशल मीडिया पर सामने आती रहती थी। हनी और टीना पिछले साल अप्रैल में डेट करना शुरू किया था। ये भी कहा जा रहा है कि दोनों पिछले एक साल से रिलेशनशिप में थे जो कि अब खत्म हो गया है।

इंटरव्यू में बताई थी पहली मुलाकात

बता दें कि हाल ही में सिंगर ने एक्ट्रेस को लेकर इंटरव्यू के दौरान कई बातें कही थीं। उन्होंने बताया था कि टीना संग उनकी पहली मुलाकात दुबई में हुई थी। हालांकि उस दौरान दोनों अपने-अपने दोस्तों के साथ थे, इसलिए तब ज्यादा बात नहीं हो पाई थी। हनी सिंह ने कहा था, ‘इसके बाद टीना से मेरी मुलाकात सेट पर हुई और तब मुझे लगा कि जैसे कुछ तो अलग बात है, जैसे वह मेरी है इसलिए मुझे उससे दोस्ती करने के लिए बहुत पापड़ बेलने पड़े और आखिरकार मेरी मेहनत सफल हुई और उसने हां कहा।’

पिछले साल हुआ था सिंगर का तलवार

बता दें कि हनी सिंह ने साल 2011 में शालिनी तलवार से शादी की थी मगर पिछले साल दोनों ने तलाक ले लिया और उसके बाद से ही हनी सिंह का नाम एक्ट्रेस  टीना थडानी के साथ लिया जा रहा था।

First published on: Apr 19, 2023 01:52 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.