Saturday, December 10, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

47 साल के हॉलीवुड सुपरस्टार ड्वेन जॉनसन ने गर्लफ्रेंड लॉरेन से रचाई गुपचुप शादी, देखिए तस्वीरें

- Advertisement -

करोड़ों महिलाओं के दिल पर राज करने वाले WWE रेसलर और हॉलीवुड सुपरस्टार ड्वेन जॉनसन उर्फ द रॉक ने अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड लॉरेन हैशिएन से शादी कर ली है। इस बात की जानकारी ड्वेन जॉनसन ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करके दी हैं। लॉरेन हैशिएन अमेरिका की पॉपुलर सिंगर हैं। ये कपल 12 साल से एक दूसरे को डेट कर रहा हैं आपको बता दें कि 2007 से दोनों एक दूसरे के साथ है। 47 साल की उम्र  में ड्वेन जॉनसन ने 34 साल की गर्लफ्रेंड  लॉरेन हैशियन  से शादी की हैं।

सामने आई तस्वीर में जॉनसन अपनी पत्नी के साथ समंदर किनारे एक खूबसूरत लोकेशन पर नजर आ रहे हैं। शेयर की और अपनी शादी की तस्वीरों के साथ ड्वेन जॉनसन ने लिखा, 'We Do. 18 अगस्त, 2019. हवाई। इन तस्वीर में  लॉरेन फ्लॉवरी एम्ब्रॉइडेड प्लंज नेक गाउन में नजर आ रही है तो वहीं  ड्वेन व्हाइट जींस और लिनेन शर्ट पहने हुए हैं। 

ड्वायन और लॉरेन की पहली मुलाकात साल 2006 में 'द गेम प्लान' के सेट पर हुई थी। उस वक्त ड्वेन प्रोड्यूसर डैनी ग्रेशिया के साथ शादी के बंधन में बंधे हुए थे।


बता दें कि ड्वेन जॉनसन की ये दूसरी शादी है। इससे पहले उनकी शादी डैनी गार्सिया से हुई थी, जो उनकी बिजनेस पार्टनर भी हैं। इस पहली शादी से ड्वेन की एक बेटी हैं जिसका नाम सिमोन एलेक्जेंडर जॉनसन हैं। 

कुछ ही दिनों पहले सिमोन ने अपना 18वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है। द रॉक की बेटी सिमोन जॉनसन ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वे 9-10 साल की उम्र से ही रेस्लिंग की दुनिया में आना चाहती थीं. वे हमेशा से रेस्लर बनना चाहती थीं. इस तरह जल्द ही द रॉक के परिवार का एक और सदस्य रिंग में तहलका मचाने आएगा।

ड्वेन और डैनी 2007 में एक दूसरे से अलग हो गए थे, जिसके बाद उनकी मुलाकात लॉरेन से हुई। बहुत कम लोग जानते हैं कि दोनों की 2 बेटियां हैं जिनकी तस्वीरें वे अक्सर शेयर करते रहते हैं। शादी से पहले ही लॉरेन  ड्वेन जॉनसन के बच्चों की मां बनी हैं।

- Advertisement -

Latest Posts