Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

प्रियंका चोपड़ा की फिल्म की हॉलीवुड एक्ट्रेस SALMA HAYEK ने की तारीफ, बोलीं- वो सच में अलग हैं

अदिति त्यागी- हॉलीवुड की  मशहूर एक्ट्रेस सलमा हायेक (Salma Hayek) अपने खूबसूरत और ग्लैमरस लुक के लिए जानी जाती हैं। सलमा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वहीं सलमा हायेक ने हाल ही में मैक्सिकन और इंडियन बॉलीवुड स्टार्स के बीच समानताओं के बारे में बात की। इतना ही नहीं उन्होंने हाल ही […]

अदिति त्यागी- हॉलीवुड की  मशहूर एक्ट्रेस सलमा हायेक (Salma Hayek) अपने खूबसूरत और ग्लैमरस लुक के लिए जानी जाती हैं। सलमा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वहीं सलमा हायेक ने हाल ही में मैक्सिकन और इंडियन बॉलीवुड स्टार्स के बीच समानताओं के बारे में बात की। इतना ही नहीं उन्होंने हाल ही में रिलीज हुई प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की एक फिल्म का भी खुलासा किया जिसे वो बिल्कुल पसंद (Salma Praises Priyanka's Film) करती थीं ।

दरअसल, एक मैगजीन के साथ इंटरव्यू में सलमा ने ओटीटी स्पेस के बारे में खुलकर बात की । हालांकि उन्होंने स्वीकार किया कि ओटीटी प्लेटफार्म इस 

 समय कुछ ज्यादा ही रिस्क ले रहे हैं। सलमा ने कहा कि ऐसी कोई ही अमेरिकी मूवी होगी जिसमें कुछ अंतर होगा। 

सलमा ने अमेरिकी और गैर-अमेरिकी स्टार्स के साथ काम करने के बीच के अंतर पर भी बात की । उनके मुताबिक, अमेरिकी एक्टर्स महान हैं लेकिन उनके पास डिनर के लिए बाहर जाने का रिवाज नहीं है । उन्हें जल्दी बिस्तर पर जाना और सुबह छह बजे जिम जाना पसंद है। हालांकि, उन्हें लगता है कि मेक्सिको और भारतीय इस में समान हैं । आप बाहरघूम सकते हो, अपने डिनर के बाद भी बात करते रहते हैं । सलमा ने आगे कहा कि उन्हें यहाँ  घर जैसा महसूस होता  है ।

वर्कफ़्रंट की बात करें तो सलमा हायेक जल्द ही मार्वल के 'एटरनल्स ' में नजर आएंगी । इसमें एंजेलिना जोली, रिचर्ड मैडन, जेम्मा चान, कुमेल नानजियानी, बैरी केओघन, डॉन ली और अन्य भी सितारे हैं । फिल्म का निर्देशन च्लोए झाओ कर रहे हैं ।

इसके अलावा वो 'हाउस ऑफ गुच्ची' में अपने रोल के लिए वेट कम कर रही हैं।  'हाउस ऑफ गुच्ची' में सलमा एक साइकिक का किरदार निभाएंगी।  इसमें सलमा मॉरिजियो गुच्ची नाम के फैशन आइकन के मर्डर की इंवेस्टिगेशन करती हैं। इस फिल्म में मॉरिजियो गुच्ची का किरदार एडम ड्राइवर प्ले कर रहे हैं।  सलमा के अलावा इस फिल्म में लेडी गागा भी मुख्य भूमिका में हैं। 

गौरतलब है कि सलमा हायेक हॉलीवुड की उन बेबाक अभिनेत्रियों में शामिल हैं, जो सच्चाई कहने से पीछे नहीं हटती हैं। सलमा ने फ्रेंच बिलियनर और केरिंग के सीईओ फ्रैंसैस्को हेनरी के साथ शादी की है। 

First published on: Aug 04, 2021 06:51 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.