--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Hindi Vs South: रणवीर सिंह ने तोड़ी चुप्पी, साउथ सिनेमा को लेकर कही ये बात

- Advertisement -

Tollywood News: साउथ के सुपरस्टार यश की फिल्म ‘केजीएफ-चैप्टर 2’ (KGF Chapter-2) पर्दे पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। हिंदी वर्जन में भी इस फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है। इससे पहले फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) को भी काफी पसंद किया गया था। इतना ही नहीं अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) को भी लोगों ने खूब सराहा था और सबसे बड़ी बात की इन तीनों फिल्मों ने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर अपना सिक्का जमाया।

इन फिल्मों की हिंदी बॉक्स ऑफिस अच्छी कमाई होने के बाद एक्टर किच्चा सुदीप ने एक ट्वीट किया था जिस पर हिंदी फिल्में और दक्षिण भारतीय फिल्मों को लेकर बहस छिड़ गई थी। किच्चा सुदीप ने ट्वीट में लिखा था कि, ‘हिंदी अब हमारी राष्ट्रीय भाषा नहीं है।’ इस ट्वीट पर बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने भी जवाब दिया था। इसके बाद सलमान खान, महेश बाबू, मनोज बाजपेयी और कंगना रनौत ने भी अपनी राय रखी। वहीं अब इस लिस्ट में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का भी नाम सामने आ रहा हैं।

रणवीर सिंह (Ranveer Singh Statement) ने पूरे देश के सिनेमा को एक ही कहा है जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही हैं।’ रणवीर ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि, ‘मैंने पुष्पा को देखा, मुझे तेलुगू नहीं आती। मैंने ‘आरआरआर’ देखी, मैं वो भाषा नहीं बोलता लेकिन मैं इन फिल्मों से प्रभावित हूं।’ रणवीर सिंह ने फिल्म की तारीफ की और कहा कि, ‘मुझे इस बात पर बहुत गर्व है कि वो कितना अच्छा कर रहे हैं और उन्हें हर तरह की जनता उन्हें पसंद कर रही है।’ ये भी कहा कि, ‘ये तो सब अपना ही है, यार। भारतीय सिनेमा एक है।’

वहीं रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर और शालिनी पांडे की फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और वो जल्द ही रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘सर्कस’ में नजर आने वाले है। इसी के साथ वो कई सारे प्रोजेक्ट पर काम कर रहे जिसमें वो जल्द नजर आएंगे।

 

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss