---विज्ञापन---

Hina Rocky Video: हिना खान बॉयफ्रेंड रॉकी संग की जमकर लड़ाई, वायरल हो रहा है वीडियो

Hina Khan Rocky Jaiswal Video: टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ अपनी जलव लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती है। अक्सर बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल (Rocky Jaiswal) के साथ वह कुछ खूबसूरत झलकें फैंस के साथ शेयर करती हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। […]

Hina Khan Rocky Jaiswal Video: टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ अपनी जलव लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती है। अक्सर बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल (Rocky Jaiswal) के साथ वह कुछ खूबसूरत झलकें फैंस के साथ शेयर करती हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है।

हिना खान इन दिनों बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल (Rocky Jaiswal) संग प्राग में वेकेशन मना रही है। लगातार एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही है। अब एक वीडियो शेयर करते हुए अपने पार्टनर की तारीफ की है और प्यार जताया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस का शॉपिंग बैग हाथ में लिए रॉकी जयसवाल पर हिना किक बॉक्सिंग करती नजर आ रही हैं।

कैप्शन में उन्होंने बताया है कि कैसे रॉकी उन्हें एक भी बैग उठाने नहीं देते हैं। इसलिए इस बार उन्होंने किक बॉक्सिंग के जरिए उनसे बैग लेने की कोशिश की और इसमें वह कामयाब भी हुईं। हालांकि, हिना लिखती हैं कि कुछ ही मिनटों में वह दोबारा उनके हाथों से बैग ले लेंगे। हिना ने इस प्यार और केयरिंग नेचर के लिए अपने बॉयफ्रेंड का शुक्रिय अदा भी किया है। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

बता दें हिना और रॉकी कई साल से रिलेशनशिप (Hina Khan Rocky Jaiswal Love Story) में हैं। हिना जब ‘बिग बॉस 11’ (Bigg Boss 11) में थीं, तब उन्होंने अपने रिश्ते के बारे में लोगों को बताया था। कहा जा रहा है कि ये कपल जल्द शादी करने जा रहा है।

 

First published on: Jul 30, 2022 02:54 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.