Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Hera Pheri-3: क्यों अक्षय कुमार फिल्म ‘हेरा फेरी 3′ का हिस्सा नहीं? एक्टर ने खुद किया खुलासा

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘हेरा फेरी' के दोनों पार्ट ने पर्द पर धमाल मचा दिया था। इस फिल्म को फैंस आज भी देखना पसंद करते हैं।

- Advertisement -

Hera Pheri-3: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘हेरा फेरी’ के दोनों पार्ट ने पर्द पर धमाल मचा दिया था। इस फिल्म को फैंस आज भी देखना पसंद करते हैं। लेकिन सिनेमा गलियारों में हलचल है कि इस बार तीसरे पार्ट में अक्षय कुमार नजर नहीं आएंगे और अब खुद खिलाड़ी कुमार ने चुप्पी तोड़ते हुए एक बड़ा और चौंकाने वाला खुलासा कर दिया है जिसके बाद सोशल मीडिया पर भी फैंस ट्वीट कर रहे हैं और फिल्म में अक्षय को कास्ट करने के लिए कह रहे हैं।

Akshay Kumar Says He Considered Moving to Canada When His Films Flopped

तीसरे पार्ट में नहीं होंगे अक्षय कुमार

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने बयान में कहा कि, ‘मैं हेरा फेरी’ का हिस्सा रहा हूं। इससे लोगों की यादें जुड़ी हैं और मेरे पास भी इसकी अच्छी यादें हैं. लेकिन मुझे दुख है कि इतने सालों से हमने तीसरा भाग नहीं बनाया।’ लेकिन स्क्रीनप्ले, स्क्रिप्ट और सबकुछ देखकर मैं खुश नहीं था। मुझे वो करना होगा जो लोग देखना चाहते हैं और इसीलिए मैं पीछे हट गया।’ मेरे लिए ये मेरा हिस्सा है, मेरी जिंदगी, मेरे सफर का एक बहुत बड़े पैमाने पर हिस्सा है।’

Hera Pheri 3 confirmed: Akshay Kumar, Suniel Shetty and Paresh Rawal  reunite for classic comedy

‘मुझे भी बहुत दुख हो रहा है’

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने आगे कहा कि, ‘मुझे भी बहुत दुख हो रहा है। मैं भी बहुत दुखी हूं इस बात से कि मैं इसे कर नहीं पा रहा चीजें जैसी हो गई हैं उससे मैं खुश नहीं हूं। इसीलिए मैंने इसे ना करने का फैसला किया है।’ उन्होंने कहा, ‘जितना दुख आपको है उतना ही मुझे भी है।’ हेरा फेरी 3 में अक्षय कुमार के ना होने की खबर सामने आने के बाद फैंस में भी नाराजगी देखने को मिल रही हैं क्योंकि उनका मानना है कि ये फिल्म अक्षय कुमार के बीना अधूरी है।

Kartik Aaryan On Being An Outsider In Bollywood: If One Film Flops, It Can  End My Career

इस एक्टर की हुई एंट्री

‘हेरा फेरी 3′ (Hera Pheri-3) फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की जगह कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) नजर आने वाले हैं लेकिन फैंस अक्षय को ही देखना चाह रहे हैं। अक्षय की जो कॉमेडी इस फिल्म में भी थी, इसके बाद लोग उनके दीवाने हो गए। हेरा फेरी’ और ‘फिर हेरा फेरी’ के बाद ‘हेरा फेरी 3’ का फैंस को इंतजार है। वहीं अब देखना है कि इस फिल्म के तीसरे पार्ट को दर्शकों का कितना प्यार मिलता है।

- Advertisement -

Latest Posts