Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Hema Esha Dance Video : मां हेमा मालिनी के साथ ‘धूम’ गाने पर नाचीं ईशा देओल, देखने वालों के उड़े होश

Hema Esha Dance Video: बॉलीवुड की ‘ड्रीम गर्ल’ यानी एक्ट्रेस हेमा मालिनी (Hema Malini) अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपने डांस के लिए भी खूब जानी जाती हैं। इसी बीच उनका एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे हेमा अपनी बेटी ईशा देओल संग उनके गाने धूम पर धूम मचाती नजरआ रही हैं। दरअसल, […]

Hema Esha Dance Video: बॉलीवुड की ‘ड्रीम गर्ल’ यानी एक्ट्रेस हेमा मालिनी (Hema Malini) अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपने डांस के लिए भी खूब जानी जाती हैं। इसी बीच उनका एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे हेमा अपनी बेटी ईशा देओल संग उनके गाने धूम पर धूम मचाती नजरआ रही हैं।

दरअसल, सोनी टीवी पर सिंगिंग रियलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर 2’ (Singer Superstar 2 Promo) शुरू हो चुका है। इसके लेटेस्ट एपिसोड में स्पेशल गेस्ट के तौर पर हेमा मालिनी और ईशा देओल पहुंची। धर्मेंद्र भी वहां मौजूद थे। ‘ड्रीम गर्ल’ (Dream Girl) ने आते ही सभी कंटेस्टेंट्स की तारीफ की।

शो के सभी कंटेस्टेंट्स ने धर्मेंद्र और हेमा की फिल्मों के ही गाने गए। इसके बाद उन्होंने ‘धूम’ का टाइटल ट्रैक पर परफॉर्म भी किया। इसी का वीडियो शेयर करते हुए ईशा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘जब ड्रीम गर्ल बनीं धूम गर्ल। स्टेज पर उनका जादू देखने को मिला।’

इस दौरान ईशा ने मां और अपनी बॉन्ड का जिक्र किया। ईशा देओल ने बताया, ‘मेरा रूम उनके मेकअप रूम के सामने था। मैं उनको हमेशा काम के लिए तैयार होते हुए देखती थी। जैसे-जैसे हम बड़े हुए वह हमारी पढ़ाई में भी इनवॉल्व होने लगीं और दूसरी मांओं की तरह वह भी हमारे लिए हमारा पसंदीदा खाना बनाती थीं। एक वर्किंग मदर होने के नाते वह हमारी लाइफ में मां और पापा दोनों थीं।

 

 

First published on: Jul 04, 2022 10:28 AM