Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Heart Of Stone: एक्शन सीन करती नजर आईं आलिया, फैंस ने जमकर की तारीफ

Heart Of Stone Shooting: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का नाम इन दिनों हर तरफ छाया हुआ हैं। एक्ट्रेस आलिया भट्ट जल्द ही हॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। आलिया भट्ट इन दिनों हॉलीवुड प्रोजेक्ट ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ (Heart Of Stone Shooting Photos) की शूटिंग कर रही है […]

Heart Of Stone Shooting: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का नाम इन दिनों हर तरफ छाया हुआ हैं। एक्ट्रेस आलिया भट्ट जल्द ही हॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। आलिया भट्ट इन दिनों हॉलीवुड प्रोजेक्ट ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ (Heart Of Stone Shooting Photos) की शूटिंग कर रही है जिसके सेट से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

दरअसल, आलिया भट्ट मां बनने वाली हैं और वो प्रेग्नेंसी के बावजूद फिल्म की शूटिंग कर रही हैं जिसे लेकर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इस बीच फिल्म के सेट से आलिया की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है जिसमें वो दमदार एक्शन करती हुई नजर आ रही हैं। आलिया की फिल्म की शूटिंग के दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं जिसपर फैंस कमेंट कर उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं और उनका हौसला बढ़ा रहे हैं।

इस फिल्म की शूटिंग आलिया ने पूरी कर ली है। इसकी घोषणा उन्होंने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से की। कुछ तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, ‘आपका शुक्रिया। अपने निर्देशक टॉम हार्पर और फिल्म की पूरी टीम को इस एक्सपीरियंस के लिए मिस कर रही हूं। इस प्यार और देखभाल के लिए मैं हमेशा आभारी रहूंगी। मैं इस फिल्म में आप सभी को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।’ टॉम हार्पर द्वारा निर्देशित ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ नेटफ्लिक्स पर आएगी।

आपको बता दें, आलिया भट्ट ने अपने मां बनने की खबर एक फोटो शेयर कर सोशल मीडिया के जरिए दी थी जिसपर फैंस ने जमकर प्यार लुटाया था। इस खबर के बाद से फैंस खुशखबरी सुनने का इंतजार कर रहे हैं। वहीं अगर आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वो पति रणबीर संग ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देंगी। इसी के साथ वो ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में भी नजर आएंगी।

First published on: Jul 09, 2022 06:33 PM