Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

HBD Sunny Kaushal: देवर सनी कौशल को आशीर्वाद देती नजर आईं कैटरीना कैफ, विक्की कौशल ने यूं लुटाया प्यार

Sunny Kaushal Birthday: बॉलीवुड एक्टर सनी कौशल (Sunny Kaushal) को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। एक्टर अपनी फिल्म ‘शिद्दत’ के बाद लोगों में और भी ज्यादा मशहूर हो गए हैं। वहीं 28 सितंबर, 2022 को सनी अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास दिन पर सनी की भाभी और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ […]

HBD Sunny Kaushal
HBD Sunny Kaushal: देवर सनी कौशल को आशीर्वाद देती नजर आईं कैटरीना कैफ, विक्की कौशल ने यूं लुटाया प्यार

Sunny Kaushal Birthday: बॉलीवुड एक्टर सनी कौशल (Sunny Kaushal) को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। एक्टर अपनी फिल्म ‘शिद्दत’ के बाद लोगों में और भी ज्यादा मशहूर हो गए हैं। वहीं 28 सितंबर, 2022 को सनी अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास दिन पर सनी की भाभी और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने खास पोस्ट साझा किया है। साथ ही विक्की कौशल भी स्पेशल नोट के जरिए सनी के जन्मदिन को यादगार बनाते नजर आए हैं।

यहाँ पढ़िए – RK Birthday Wish: रणबीर कपूर को मां नीतू के साथ सास सोनी राजदान और इन सितारों ने दी जन्मदिन की बधाई

सनी को आशीर्वाद देते हुए हंसी कैटरीना कैफ

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने आज देवर सनी कौशल को अपनी शादी के जश्न की एक अनसीन फोटो के साथ जन्मदिन की बधाई दी है। कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की जिसमें सनी मजाक में उनका आशीर्वाद लेते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में कैटरीना के पास खड़े विक्की कौशल ने अपना एक हाथ सनी की पीठ पर रखा है, वहीं दूसरे हाथ से उन्होंने कैटरीना को पकड़ रखा है। कैंडिड फोटो में कैटरीना, सनी को आशीर्वाद देते हुए हंसती नजर आ रही हैं। साथ ही विक्की और सनी भी बहुत खुश नजर आ रहे हैं।

विक्की कौशल ने भी किया शानदार पोस्ट

भाभी कैटरीना कैफ के साथ-साथ भाई विक्की कौशल ने भी सोशल मीडिया पर सनी कौशल को विश किया है। इंस्टाग्राम पर विक्की ने सनी के साथ एक तस्वीर शेयर की है। फोटो में दोनों व्हाइट आउटफिट में ट्विनिंग करते हुए एक-दूसरे के बगल में बैठे नजर आ रहे हैं, और विक्की सनी के कंधे पर अपना हाथ रखे देखे जा सकते हैं। फोटो को कैप्शन देते हुए विक्की ने सनी के लिए लिखा है,’सबसे सर्वगुण संपन्न कौशल को जन्मदिन मुबारक हो! लव यू।’ इसके साथ ही विक्की ने लाल दिल और केक वाला इमोजी भी लगाया है। विक्की ने सनी को ‘सर्व गुण संपन्न’ बताया है यानि एक ऐसा व्यक्ति जिसमें सभी अच्छे गुण हों। यह तस्वीर भी विक्की और कैटरीना की शादी के दौरान क्लिक की गई है। दोनों भाई तस्वीर में साथ पोज देते हुए काफी स्टनिंग लग रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – Godfather Trailer Out: ‘गॉडफादर’ का दमदार ट्रेलर आउट, चिरंजीवी-सलमान के एक्शन ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा

विक्की और कैटरीना के पोस्ट पर लोगों ने बरसाया प्यार

कैटरीना कैफ द्वारा शेयर की गई इस शादी की अनसीन पिक्चर को फैंस समेत सेलेब्स ने भी बेशुमार प्यार दिया है। कैटरीना कैफ के पोस्ट पर कमेंट करते हुए विक्की कौशल ने लिखा है, ‘मेरे दो अनमोल रत्न’ और साथ ही प्यार भरे इमोजी भी लगाए हैं। वहीं विक्की की सनी को विश करते हुए पोस्ट की गई फोटो पर उनके पिता शाम कौशल ने कमेन्ट करते हुई लिखा, ‘प्राउड ऑफ यू बोथ। रब दी महर’। इसके अलावा कई लोगों ने कमेन्ट सेक्शन में सनी को जन्मदिन की बधाई दी है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें  

First published on: Sep 28, 2022 05:31 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.