Friday, October 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

HBD Akshay Kumar: पत्नी ट्विंकल खन्ना ने खास अंदाज में दी अक्षय कुमार को बधाई, बताया- ‘स्क्रैबल मास्टर’

- Advertisement -

Twinkle Khanna Wishes Akshay Kumar: बॉलीवुड इंडस्ट्री के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) 9 सितंबर को अपना 55वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर फैंस समेत सितारे भी एक्टर को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते नजर आ रहे हैं। इसी कड़ी में अक्की की पत्नी और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने बेहद खास तस्वीर के साथ प्यार भरा नोट लिख अक्षय के खास दिन को यादगार बना दिया है।

यहाँ पढ़िए राखी सावंत दे रहीं आदिल खान को धोखा, वीडियो में दिखा ‘फरेब’

ट्विंकल खन्ना का पोस्ट 

ट्विंकल खन्ना ने पति अक्षय संग गेम खेलते वक्त की एक तस्वीर साझा की है। साथ ही कैप्शन में लिखा है,’हर मैच में जीत हासिल करने वाला बर्थडे बॉय! हां, उन्होंने मुझे बैकगैमौन में हराया। फिर उन्होंने एक ऑक्सफोर्ड चैप और चार खिलाड़ियों की एक टैग टीम का सफाया कर दिया, सभी उसके खिलाफ, एक खेल में, इसके लिए प्रतीक्षा करें, स्क्रैबल। सबसे अच्छी बात, एक दोस्त ने उसे हलवा केक दिया, जैसा कि उनकी मां हर साल उनके जन्मदिन पर उनके लिए बनाती थी। हैप्पी बर्थडे माय स्क्रैबल मास्टर।’

कैसे हुई पहली मुलाकात

ट्विंकल खन्ना का ये पोस्ट सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। साथ ही कमेंट सेक्शन में फैंस समेत सितारे भी खिलाड़ी कुमार को बर्थडे की विशेज देते देखे जा रहे हैं। मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने कमेंट कर लिखा है,’हैप्पी बर्थडे AK’ बताते चलें कि अक्षय और ट्विंकल की पहली मुलाकात फिल्मफेयर मैगजीन की शूटिंग के दौरान हुई थी। उनकी मुलाकात के बाद ट्विंकल, अक्षय की क्रश बन गईं। कपल ने दो फिल्मों में एक साथ अभिनय किया है – ज़ुल्मी और अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी। वहीं, दोनों डेटिंग के बाद साल 2001 में शादी के बंधन में बंधे। जोड़े के दो बच्चे हैं। पहला बेटा आरव जिनका स्वागत जोड़े ने साल 2022 में किया था। वहीं, बेटी नितारा का जन्म साल 2012 में हुआ।

यहाँ पढ़िएविराट कोहली के 71वें शतक से फूले नहीं समाईं अनुष्का शर्मा, दिया ये खास गिफ्ट

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्में 

अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो एक बार फिर पर्दे पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म ‘राम-सेतु’ में दिखाई देंगे। इसी के साथ वो ‘सेल्फी’, ‘ओह माई गॉड 2’ और ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में भी नजर आएंगे।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss