Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Anshula Kapoor Dating: क्या अंशुला कपूर को मिल गया राजकुमार! जानें कौन हैं मिस्ट्री मैन रोहन ठक्कर

Anshula Kapoor Dating: बोनी कपूर (Boney Kapoor) की बेटी और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की बहन अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) का नाम इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। हाल ही में कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर छा गई है, जिसमें वो अपने मिस्ट्री मैन संग नजर आ रही हैं। इन फोटोज को देखकर लोग […]

Anshula Kapoor Dating
Anshula Kapoor Dating

Anshula Kapoor Dating: बोनी कपूर (Boney Kapoor) की बेटी और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की बहन अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) का नाम इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। हाल ही में कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर छा गई है, जिसमें वो अपने मिस्ट्री मैन संग नजर आ रही हैं। इन फोटोज को देखकर लोग कयास लगा रहे हैं और जानना चाह रहे हैं कि आखिर ये शख्स है कौन? वहीं आज हम आपको अंशुला के फेवरेट पर्सन के बारे में बताएंगे।

और पढ़िएAnanya Panday Look: ब्लू ड्रेस पहन अनन्या पांडे ने ढाई कयामत, अदाएं देख फैंस बोले-‘जवानी तेरी आफत’

जानें कौन हैं रोहन ठक्कर?

अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो अपने राजकुमार के साथ नजर आई! इस वीडियो को देखने के बाद फैंस की बेताबी बढ़ गई कि कौन है? हम आपको बता दें, अंशुला कपूर के मिस्ट्री मैन का नाम रोहन ठक्कर (Rohan Thakkar) है जो कि एक स्क्रीनराइटर हैं। रोहन ठक्कर ने अभी तक फिल्मों में काम नहीं किया है लेकिन वो कई भाषाओं में स्क्रीनराइटर के तौर पर प्रोजेक्ट्स कर चुके है। इतना ही नहीं रोहन ठक्कर की फैन फॉलोइंग भी काफी शानदार है। आपको बता दें, रोहन ठक्कर के सिर्फ इंस्टाग्राम पर करीब 1 हजार फॉलोअर्स हैं।

कब हुई अंशुला और रोहन की मुलाकात

अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) और रोहन ठक्कर (Rohan Thakkar) को लेकर जानकारी मिल रही है कि, साल 2022 यानी की इसी साल दोनों की मुलाकात हुई और फिर दोस्ती, लेकिन अब खबर है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इसी के साथ ये भी जानकारी है कि अंशुला और रोहन के रिश्ते के बारे में दोनों के परिवार जानते हैं। हालांकि अभी तक अंशुला और रोहन ने अपने रिलेशन पर कोई भी ऑफिशियल बयान नहीं दिया है लेकिन ये जोड़ी फैंस को पसंद आ रही हैं। दोनों अक्सर मस्ती करते हुए दिखते हैं और दोनों को साथ देखकर फैंस भी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

और पढ़िएLife Is Good Trailer: जैकी श्रॉफ की फिल्म ‘लाइफ इज गुड’ का ट्रेलर आउट, बाप-बेटी की दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

क्या बॉलीवुड में कदम रखेंगी अंशुला

अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) को लेकर खबर है कि वो भी फिल्मों में कदम रख सकती हैं लेकिन अभी इस बात को लेकर कोई पुख्ता जानकारी नहीं आई है। अंशुला ने अपना बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन भी किया है जिसके बाद से फैंस उनके लुक के भी दीवाने हो गए हैं। वहीं अब देखना है कि अंशुला कब तक अपने रिलेशन का ऐलान करती हैं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 29, 2022 08:29 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.