--- विज्ञापन ---

Latest Posts

हरियाणवी गाने ‘मेरा कोहिनूर’ ने मचाया बवाल, रुचिका जांगिड़ की आवाज का चला जादू

- Advertisement -

Haryana News: हरियाणवी गानों (Haryanvi Song) का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोलता है और इन दिनों हर तरफ हरियाणवी गाने छाए हुए है। सोशल मीडिया से लेकर शादी पार्टी तक में हरियाणवी गानों का ही बोलबाला है। यही वजह है कि आज कल आए दिन नए-नए हरियाणवी सॉन्ग्स रिलीज हो रहे हैं। वहीं अब एक हरियाणवी सॉन्ग इन दिनों खूब सुना जा रहा है जिसका नाम ‘मेरा कोहिनूर’ (Mera Kohinoor) है।

हरियाणवी सिंगर वंदना जांगिड़ (Vandana Jangir) का ‘मेरा कोहिनूर’ गाना इन दिनों हर तरफ धूम मचा रहा है। गुलजार छानीवाला, रेणुका पंवार, और रुचिका जांगिड़ की ही तरह वंदना जांगिड़ भी हरियाणवी सिनेमा की जानी मानी सिंगर हैं, जिनके गाने खूब सुने और पसंद किए जाते हैं। यही वजह है कि जब भी उनका कोई नया गाना रिलीज होता है तो वो सोशल मीडिया पर आते ही छा जाता है।

इन दिनों वंदना का ‘मेरा कोहिनूर’ भी खूब पसंद किया जा रहा है। इस गाने को रिलीज हुए कुछ ही समय हुआ है और इसे अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं और इस गाने पर व्यूज लगातार बढ़ता जा रहा है। गाने को यूट्यूब पर अमित शर्मा ऑफिशियल नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है जिसे लोग बार-बार सर्च कर रहे है।

वंदना जांगिड़ के इस नए गाने को अमित शर्मा और प्रिया शर्मा पर फिल्माया गया है और इनकी जोड़ी लोगों को खूब पसंद आ रही है। वहीं गाने की बात करें तो इस गाने के बोल दीपक जांगिड और अमित शर्मा ने लिखे हैं जबकि गाने को म्यूजिक राज स्टूडियो ने दिया है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss