TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Haryanvi Dance Video: आर.सी. उपाध्याय के डांस मूव्स ने धड़काए कई जवानों के दिल, ठुमके देख फैंस हुए मदहोश

मुंबई। डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) देश भर में खूब पॉपुलर हैं। अब सपना चौधरी की तरह ही और भी कई हरियाणवी डांसर धूम मचा रही हैं। इन डांसर्स के डांस की वजह से ये खूब लोकप्रिय भी हो गई हैं और लोग उनका डांस देखने के बाद खुद को झूमने से रोक भी नहीं […]

मुंबई। डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) देश भर में खूब पॉपुलर हैं। अब सपना चौधरी की तरह ही और भी कई हरियाणवी डांसर धूम मचा रही हैं। इन डांसर्स के डांस की वजह से ये खूब लोकप्रिय भी हो गई हैं और लोग उनका डांस देखने के बाद खुद को झूमने से रोक भी नहीं पाते हैं। इनके डांस में इतनी पावर होती है कि लोग अपनी सीट छोड़ उछल पड़ते हैं। इन दिनों आर.सी. उपाध्याय (RC Upadhyay) काफी हिट चल रही हैं। आजकल लोगों की नजरें इनके डांस मूव्स पर ही टिकी हुई हैं। इसी बीच तड़कते-भड़कते डांस मूव्स वाला आर.सी. उपाध्याय का एक वीडियो वायरल हो रहा है।   आर.सी. उपाध्याय (RC Upadhyay) इस वीडियो में भीड़ के बीच डांस कर रही हैं। आर.सी. उपाध्याय का डांस देखने के बाद लोग सीटी बजाने पर मजबूर हो गए हैं। कई लोग तो एक्साइटेड होकर नोट उड़ाते ही नजर आ रहे हैं। एक बाद एक बीट के साथ आर.सी. उपाध्याय के डांस मूव्स और कातिलाना होते जा रहे हैं। आर.सी. उपाध्याय की अदाएं फैंस का दिल जीत रही हैं।   इस वीडियो में देखा जा सकता है की किस अदा के साथ 'सारे लड़कों की कर दो शादी' गानें पर आर.सी. उपाध्याय डांस कर रही हैं और सिर्फ यही गाना नहीं आर.सी. दूसरे गानों पर भी डांस करते हुए बहुत से जवान दिलों की धड़कन बन चुकी है। जिस तरह से उनका ये वीडियो वायरल हो रहा है उसे देख कर लगता है की आर.सी. उपाध्याय जल्द ही सपना के बराबर तक आ जाएंगी।   इस बात में कोई शक नहीं है की आर.सी. उपाध्याय के डांस मूव्स काफी बोल्ड हैं जिन्हें देख कर लोग दांतों तले ऊँगली भी दबा रहे हैं। लेकिन जिस तरह से आर.सी. उपाध्याय को ऑडियंस ने एक्सेप्ट किया है उसे देख कर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये डांसर भी काफी लंबी पारी खेलने की तैयारी कर चुकी हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.