---विज्ञापन---

हरीश शंकर ने किया बड़ा खुलासा, सलमान खान-पवन कल्याण को लेकर तोड़ी चुप्पी

Salman And Pawan Film: बॉलीवुड के दबंग खान यानी की सलमान खान(Salman Khan) का नाम भी साउथ सिनेमा में भी बज रहा है। सलमान खान जल्द ही अपने दोस्त चिरंजीवी (Chiranjeevi) की फिल्म ‘गॉडफादर’ (Godfather) में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में सलमान खान का किरदार काफी दमदार होने वाला है जिसकी शूटिंग पूरी […]

Salman And Pawan Film: बॉलीवुड के दबंग खान यानी की सलमान खान(Salman Khan) का नाम भी साउथ सिनेमा में भी बज रहा है। सलमान खान जल्द ही अपने दोस्त चिरंजीवी (Chiranjeevi) की फिल्म ‘गॉडफादर’ (Godfather) में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में सलमान खान का किरदार काफी दमदार होने वाला है जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है। वहीं अब सलमान खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर फैंस खुशी से झूम उठेंगे।

 

और पढ़िए –  ‘ड्रीम गर्ल 2’ में ये एक्ट्रेस करेंगी आयुष्मान खुराना संग रोमांस, मेकर्स ने किया अप्रोच!

 

रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान को पवन कल्याण (Pawan Kalyan) स्टारर निर्देशक हरीश शंकर की आने फिल्म के लिए साइन किया गया है। इन रिपोर्ट्स पर अब खुद फिल्  निर्देशक हरीश शंकर ने चुप्पी तोड़ते हुए एक बड़ा खुलासा किया है। डायरेक्टर हरीश शंकर ने ट्वीटर पर इस रिपोर्ट का खंडन करते हुए लिखा, ‘बिल्कुल गलत’ मैं पूरा वक्त उपलब्ध हूं। प्लीज रिपोर्ट लिखने से पहले मुझसे कंफर्म कर लें।’

 

और पढ़िए –  Tiger 3 Teaser: ‘टाइगर 3’ में कटरीना कैफ का दिखेगा दमदार एक्शन, देखें झलक

 

दरअसल, कुछ समय पहले निर्देशक हरीश शंकर (Harish Shankar) और सुपरस्टार सलमान खान की मुलाकात हुई थी जहां दोनों सितारों ने कुछ तस्वीरें साथ क्लिक करवाईं। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं थी जिसके बाद कयास लगने लगे थे कि निर्देशक हरीश शंकर की अगली फिल्म के लिए सुपरस्टार सलमान खान से बात हुई है और दोनों पवन कल्याण की फिल्म में साथ काम करेंगे। हालांकि अब निर्देशक हरीश शंकर ने इस बात का खंडन कर दिया है।

पवन कल्याण के वर्कफ्रंट की बात करें तो फिल्म स्टार ने हाल ही में दो सुपरहिट फिल्में दी है। पवन कल्याण स्टारर फिल्म वकील साब और भीमला नायक को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला जिसके बाद एक्टर अपनी पैन इंडिया रिलीज फिल्म हरी हरा वीरा मल्लू (Hari Hara Veera Mallu) और निर्देशक हरीश शंकर की फिल्म भवदेयुडु भगत सिंह (Bhavadeeyudu Bhagat Singh) में बिजी है जिसे लोग देखने का इंतजार कर रहे हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

First published on: Jun 12, 2022 01:51 PM