--- विज्ञापन ---

Latest Posts

हरीश शंकर ने सलमान खान संग मिलाया हाथ! होने वाला है कुछ नया

- Advertisement -

Tollywood News: पावर स्टार पवन कल्याण (Pawan Kalyan) की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गब्बर सिंह’ (Gabbar Singh) के निर्देशक हरीश शंकर (Harish Shankar) ने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) से मुलाकात की है। हरीश और सलमान खान की मुलाकात की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसे लेकर अटकलें लगाई जा रही है कि दोनों मिलकर कुछ नया करने वाले हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक ये पता चला है कि, हरीश शंकर सलमान खान के लिए एक स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं, जिसे मैथरी मूवी मेकर्स के जाने-माने निर्माता नवीन यरनेनी बना रहे हैं। विकास के एक करीबी ने बताया है कि, ‘हरीश और सलमान खान फिल्म सिटी में अचानक मिले जहां वो एक ऐड की शूटिंग कर रहे थे। इसी के साथ उन्होंने कहा कि, ‘एक बहुत अच्छी मुलाकात थी और पुरानी भी, क्योंकि उन्हें मिले हुए कई साल हो गए थे। उन्होंने फिल्मों के बारे में बात की और दुनिया भर में क्या हो रहा है इसपर भी चर्चा की।’

 

और पढ़िएप्रभास के फैन के डर से ‘सालार’ के मेकर्स ने उठाया बड़ा कदम, जानें मामला

 

खबर ये भी है कि, “हरीश सर पहले से ही उनके लिए एक स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं, लेकिन सही समय पर, सही तरीके से, जब सब कुछ फाइनल हो जाएगा तब इस बात का ऐलान करेंगे। आगे कहा कि, ‘कुछ बड़ा और दिलचस्प होने वाला है।’ वहीं सलमान खान की बात करें तो वो इस वक्त काफी बिजी है और कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ को लेकर हेडलाइन का हिस्सा बने हुए है। तो वहीं दूसरी तरफ वो शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ में भी कैमियो करते नजर आएंगे। इतना ही नहीं सलमान खान ‘टाइगर-3’, ‘बजरंगी भाईजान’ के सीक्वल में भी दिखाई देंगे। वहीं ये कहना गलत नहीं होगा कि वो इस बैक-टू-बैक हिट देने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

 

 

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss