---विज्ञापन---

Happy Independence Day: अमिताभ बच्चन ने दिव्यांग बच्चों संग मनाया स्वतंत्रता दिवस, वायरल वीडियो

Amitabh Bachchan On Independence Day: देश की आजादी का दिन इस साल जैसे किसी बड़े पर्व की तरह मनाया जा रहा है। हर एक देशवासी ‘हर घर तिरंगा’ अभियान से जुड़ते हुए नजर आया है। पिछले काफी समय से इस अमृत महोत्सव की तैयारियां भी चल रही थीं। तो ऐसे खास मौके पर सेलेब्स कैसे […]

Amitabh Bachchan On Independence Day: देश की आजादी का दिन इस साल जैसे किसी बड़े पर्व की तरह मनाया जा रहा है। हर एक देशवासी ‘हर घर तिरंगा’ अभियान से जुड़ते हुए नजर आया है। पिछले काफी समय से इस अमृत महोत्सव की तैयारियां भी चल रही थीं। तो ऐसे खास मौके पर सेलेब्स कैसे पीछे रह सकते हैं। स्वतंत्रता दिवस के स्पेशल दिन को सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी खास तरीके से सेलिब्रेट किया है।

दरअसल अभिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अमिताभ बच्चन दिव्यांग बच्चों के साथ राष्ट्रीय गान पर परफॉर्म करते हुए नजर आ रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने वाइट कोट और ब्लैक पैंट पहना है, उनके साथ स्कूल के बच्चे सफेद रंग की यूनिफॉर्म में दिखाई दे रहे हैं। जैसा कि आप देख सकते हैं वीडियो में बिग बी और सभी बच्चे सांकेतिक भाषा में राष्ट्रगान गाते दिख रहे है, जबकि बैकग्राउंड में जन गण मन भी सुनाई दे रहा है।

सदी के महानायक ने स्वतंत्रता दिवस पर इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में ‘जय हिंद’ लिखा है। अभिनेता के इस लाजवाब वीडियो को हर कोई पसंद कर रहा है। फैंस से लेकर सेलिब्रिटीज ने भी इस वीडियो पर कमेंट किए हैं। इतना ही नहीं बिग बी की इस वीडियो को लोग बार-बार देख रहे हैं और अब तक इस पर करीबन 5 लाख लाइक्स किए जा चुके हैं।

First published on: Aug 15, 2022 07:50 PM