--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Happy B’day Rashmika Mandanna: नेशनल क्रश हैं पुष्पा की ‘श्रीवल्ली, साउथ के बाद अब बॉलीवुड में धमाल मचाएंगी रश्मिका मंदाना

- Advertisement -

Happy Birthday Rashmika Mandanna: फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) से हर जगह धूम मचाने वाली एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपनी एक्टिंग और दिलकश अदाओं से सबको दीवाना बनाने वाली रश्मिका आज अपना 26 वां जन्मदिन मना रही हैं। उनका जन्म 5 अप्रैल 1996 को हुआ था। आइए आज उनके जन्मदिन पर उनकी लाइफ से जुड़े कुछ अनसुने किस्से जानते हैं।

कर्नाटक में जन्मी एक्ट्रेस को शुरू से ही फिल्म इंडस्ट्री पसन्द थी। ऐसा बताया जाता है कि 2015 में रश्‍म‍िका ने बेंगलुरु में एक टैलेंट हंट भी जीता। इसी बीच डायरेक्‍टर रिषभ शेट्टी की नजर उन पर पड़ी। महज 19 साल की उम्र में रश्‍म‍िका मंदाना ने साल 2016 में कन्नड़ फिल्म ‘किरिक पार्टी’ (Kirik Party) से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में एक्ट्रेस के एक्टिंग को बहुत पसंद किया गया।


इसके बाद साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Devarkonda) के साथ उनकी फिल्म ‘गीता गोविंदम’ (Geetha Govindam) भी रिलीज हुई थी जिसने खूब तारीफ बटोरी थी। इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस को फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था। अपने एक्सप्रेशन और क्यूट स्माइल से रश्मिका ने सबको अपना दीवाना बना लिया।

 

आपको बता दें कि साल 2020 में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाली सेलिब्रिटीज की लिस्ट में रश्मिका का नाम भी शुमार था। इसके साथ ही एक्ट्रेस को नैशनल क्रश का भी टैग मिला।आपको बता दें रश्मिका मंदाना सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अपने फैन्स के साथ अक्सर ही अपनी पिक्चर्स और वीडियो शेयर कर उन्हें सरप्राइज देती हैं। सोशल मीडिया वर्ल्ड में रश्मिका की तगड़ी फैन फॉलोइंग है।

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो फिल्म ‘पुष्पा’ से तहलका मचाने के बाद रश्मिका मंदाना अब बॉलीवुड (Rashmika Mandanna Bollywood Debut) में भी धमाल करने को तैयार है। बहुत जल्द एक्ट्रेस बॉलीवुड फिल्म ‘मिशन मजनू’ में नजर आएंगी, इसके अलावा वो रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ‘एनिमल’ का भी हिस्सा बन चुकी हैं। इनदिनों रश्मिका अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ फिल्म ‘गुडबाय’ की शूटिंग कर रही हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss