---विज्ञापन---

Gufi Paintal: महाभारत में शकुनि फेम गुफी पेंटल की हालत गंभीर, 10 दिनों से हॉस्पिटल में हैं भर्ती

Gufi Paintal: टीवी और बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर गुफी पेंटल से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि वे पिछले काफी दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। अब इस खबर से उनके फैंस काफी ज्यादा परेशान हैं और उनके जल्द ठीक […]

Gufi Paintal
Gufi Paintal

Gufi Paintal: टीवी और बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर गुफी पेंटल से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि वे पिछले काफी दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। अब इस खबर से उनके फैंस काफी ज्यादा परेशान हैं और उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

एक्टर की हालत गंभीर (Gufi Paintal)

गुफी की हालत को लेकर अभी तक परिवार की तरफ से कोई स्टेटमेंट नहीं आया है लेकिन उनकी एक करीबी दोस्त टीना ने अभिनेता के हेल्थ अपडेट को शेयर करते हुए कहा, ‘उन्हें दिल और किडनी के साथ कुछ उम्र संबंधित अन्य स्वास्थ्य समस्याएं हैं। इसलिए करीब सात से 10 दिन पहले उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मैं उनसे नियमित रूप से मिलने जाती हूं। उनकी मानें तो अभी एक्टर की हालत स्थिर है।

एक्ट्रेस टीना ने दी थी जानकारी

बता दें कि पिछले दिनों टीना ने अपने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि गूफी पेंटल जी तकलीफ में हैं। प्रार्थना कीजिए। उनकी इस पोस्ट के बाद फैंस जमकर कमेंट कर रहे थे और उनकी सेहत के लिए प्रार्थना कर रहे थे। इसके बाद एक मीडिया चैनल से बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि एक्टर और उनके परिवार वालों ने किसी से भी डिटेल्स शेयर करने से मना किया है। उन्होंने आगे कहा कि गूफी की अच्छी सेहत के लिए ईश्वर से प्रार्थना कीजिए।

ये भी पढ़ेंः आखिरकार इलियाना डिक्रूज ने दिखाई Boyfriend की झलक, रिंग देख फैंस के उड़ गए होश 

बता दें कि गुफी पेंटल ने अपने अबतक के करियर में एक से बढ़कर एक टीवी शो और फिल्मों में काम किया है। उन्होंने अपनी एक्टिंग से कितनों को अपना मुरीद बना दिया था लेकिन उन्हें असली पहचान टीवी के फेमस सीरियल महाभारत से मिली थी। इस सीरियल में उन्होंने शकुनि का किरदार निभाया था। वे अपने रोल में इतनी बखूबी तरह उतर गए थे कि लोग उनसे रील ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी नफरत करने लगे थे।

महाभारत से मिली थी पॉपुलारिटी

महाभारत सीरियल में शकुनि का किरदार निभाने वाले गुफी ने अपने इस रोल से घर-घर में शोहरत हासिल कर ली थी। एक वक्त ऐसा आ गया था कि लोग उनसे इतनी नफरत करने लगे थे कि एक्टर को मारने तक की धमकी दे डालते थे। आज उन्ही गुफी पेंटल की हालत नाजुक बताई जा रही है।

First published on: Jun 03, 2023 02:25 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.