---विज्ञापन---

Govinda Video: एयरपोर्ट पर गोविंदा ने छुए गोविंदा के पैर, वीडियो वायरल

Govinda Video: गोविंदा 90 के दशक के बॉलीवुड सुपरस्टार रहे हैं। एक्टर आज भी अपने यूनीक डांस स्टाइल और कॉमेडी के लिए फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं। फिल्मों से दूरी बनाए रखने के बाद भी एक्टर तमाम रियलिटी शोज में बतौर गेस्ट शिरकत करते नजर आते हैं। चीची को आज भी पुराने अंदाज में […]

Edited By : Rupali Rama | Updated: Jan 17, 2023 23:48
Share :
Govinda Video: एयरपोर्ट पर गोविंदा ने छुए गोविंदा के पैर, वीडियो वायरल

Govinda Video: गोविंदा 90 के दशक के बॉलीवुड सुपरस्टार रहे हैं। एक्टर आज भी अपने यूनीक डांस स्टाइल और कॉमेडी के लिए फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं। फिल्मों से दूरी बनाए रखने के बाद भी एक्टर तमाम रियलिटी शोज में बतौर गेस्ट शिरकत करते नजर आते हैं। चीची को आज भी पुराने अंदाज में ही देखा जाता है। वहीं अब उनका एक वीडियो इंटरनेट जगत में ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है, इस क्लिप को देख फैंस कन्फ्यूज हो गए हैं।

गोविंदा के पैर पड़े गोविंदा (Govinda Video)

गोविंदा के वायरल वीडियो (Govinda Viral Video) में वो पत्नी सुनीता आहूजा के साथ एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं। इसी दौरान एक शख्स जो हू-ब-हू गोविंदा की तरह दिखता है, उनके पास आकर उनको बुके देता है और उनके पैर पड़ जाता है। ये देख गोविंदा, शख्स को बड़े प्यार के साथ उठाते हैं और उनके साथ पिक्चर भी क्लिक कराते देखे जाते हैं। क्लिप में दोनों को देख फैंस कन्फ्यूज हो गए हैं। साथ ही लोग कमेंट सेक्शन में बेहतरीन प्रतिक्रियाएं देते देखे गए हैं।

और पढ़िएPathaan Trailer: ‘पठान’ का दुबई में जलवा, बुर्ज खलीफा पर दिखाया गया ट्रेलर

असली-नकली में फैंस कन्फ्यूज

गोविंदा (Govinda) और उनके हमशक्ल को एक ही फ्रेम में देख एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’अरे अब तो असली वाला ही नकली लग रहा है।’ दूसरे ने लिखा है,’भाई ये तो बता दो ओरिजनल कौन है।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’ऐसा लग रहा है जैसे गंगाधर, शक्तिमान से मिला है।’ ऐसे ही बाकी फैंस को भी मजेदार प्रतिक्रियाएं देते देखा गया है।

और पढ़िएUrvashi Rautela Video: ‘वाल्टेयर वीराया’ के सक्सेस पर झूमीं उर्वशी रौतेला, कातिल अदाएं देख फैंस घायल

Govinda का फिल्मी करियर 

बताते चलें कि गोविंदा ने 1986 की फिल्म ‘इल्जाम’ के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। एक्टर अपने अबतक के करियर में 165 से भी अधिक फिल्में कर चुके हैं। इतना ही नहीं गोविंदा अब तक बारह बार फिल्मफेयर के लिए नामांकित हो चुके हैं। एक्टर को बेस्ट कॉमेडियन कैटेगरी में एक फिल्मफेयर, एक स्पेशल फिल्मफेयर और चार जी सिने अवॉर्ड से नवाजा जा चुका है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Jan 17, 2023 03:43 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.