---विज्ञापन---

Bana Sharabi Song: ‘गोविंदा नाम मेरा’ का दूसरा गाना ‘बना शराबी’ रिलीज, कियारा-विक्की का दिखा रोमांटिक अंदाज

Bana Sharabi Song: विक्की कौशल (Vicky Kaushal), कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ (Govinda Naam Mera) का गाना ‘बना शराबी’ (Bana Sharabi) रिलीज हो गया है। इस गाने के बोल लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं और विक्की कौशल गाने में पूरी तरह से कियारा के […]

Bana Sharabi Song
Bana Sharabi Song

Bana Sharabi Song: विक्की कौशल (Vicky Kaushal), कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ (Govinda Naam Mera) का गाना ‘बना शराबी’ (Bana Sharabi) रिलीज हो गया है। इस गाने के बोल लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं और विक्की कौशल गाने में पूरी तरह से कियारा के इश्क में डूबे हुए नजर आ रहे हैं। आप भी सुनिए और देखिए विक्की-कियारा का ‘बना शराबी’ गाना।

सोशल मीडिया पर छाया गाना 

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) का गाना ‘बना शराबी’ (Bana Sharabi) सोशल मीडिया पर आते ही छा रहा है। इस गाने को विक्की कौशल ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। आप देख सकते हैं कि विक्की कौशल और कियारा आडवाणी का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है और दोनों एक दूसरे के प्यार में खोए हुए नजर आ रहे हैं। इस गाने के बोल लोगों का दिल छू रहे हैं।

यहाँ पढ़िए –Sunny Leone-Uorfi Javed: सनी लियोनी ने की उर्फी जावेद की जमकर तारीफ, कहा- ‘कमाल की हैं’

इस सिंगर की आवाज का चला जादू 

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) का गाना ‘बना शराबी’ (Bana Sharabi) जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) ने गाया है। वहीं ‘बना शराबी’ गाने को तनिष्क बागची (Tanishk Bagchi) ने म्यूजिक दिया है। इस गाने को देखकर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और विक्की कौशल को लेकर कमेंट कर रहे हैं कि वो इस अवतार में कटरीना कैफ (Katrina Kaif) को उनके साथ देखना चाह रहे हैं। इससे पहले बिजली (Bijli) सॉन्ग आउट हुआ था जिसमें विक्की कौशल और कियारा आडवाणी ने अपने डांस से तहलका मचा दिया था।

यहाँ पढ़िएRaveena Tandon: टाइगर रिजर्व की सफारी करना रवीना टंडन को पड़ा भारी, होगी जांच

जानें कब रिलीज होगी फिल्म 

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ (Govinda Naam Mera) की बात करें तो ये करण जौहर (Karan Johar) के होम प्रोडक्शन में बनी है जो ‘डिज्नी प्लस हॉटस्टार’ (Disney+Hotstar) पर 16 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म में कियारा आडवाणी, भूमि पेडनेकर सहित कई एक्टर नजर आएंगे। फिल्म को शशांक खेतान ने लिखा है साथ ही डायरेक्ट भी किया है। ये एक कॉमेडी क्राइम थ्रिलर फिल्म है जिसे देखने के लिए फैंस काफी दिनो से इंतजार कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 30, 2022 12:43 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.