Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

GoodBye Twitter Review: ‘गुडबाय’ ने किया फैंस को इमोशनल, दिलों पर छाए अमिताभ-रश्मिका

अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'गुडबाय' सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। मूवी को देख फैंस ट्विटर पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

- Advertisement -

GoodBye Twitter Review: रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘गुडबाय’ (GoodBye) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म में रश्मिका के साथ सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), नीना गुप्ता और सुनील ग्रोवर जैसे सितारे लीड रोल में हैं। फिल्म की रिलीज के साथ ही फैंस इसे देखने के लिए सिनेमाघरों में पहुंच रहे हैं, और मूवी देखने के बाद ट्विटर पर रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं। आइए देखते हैं कि फैंस को ‘गुडबाय’ कैसी लग रही है-

यहाँ पढ़िए – Nora Fatehi Latest Post: नोरा फतेही की शोख अदाओं से आया सोशल मीडिया पर भूचाल, देखें

कॉमेडी, इमोशन और नोक-झोंक का बैलेंस

फिल्म में रश्मिका मंदाना खुद को आत्मनिर्भर बनाने के लिए घर से बाहर गई होती हैं तभी उन्हें मां के डेथ की न्यूज मिलती है। इसके बाद वो घर वापस आती हैं और इस अंतिम संस्कार में भी काफी नोक-झोंक देखने को मिलती है। फिल्म में आपको कॉमेडी, इमोशन और नोक-झोंक तीनों का शानदार बैलेंस देखने को मिलने वाला है।

‘गुड बाय’ एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म

वहीं, ये भी बता दें कि ‘गुड बाय’ एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है, जिसे विकास बहल के जरिए लिखा और डायरेक्ट किया गया है। यह अमित त्रिवेदी के संगीत के साथ एकता कपूर द्वारा सह-निर्मित है। ये मूवी पिछले साल फ्लोर पर आई थी और इसकी शूटिंग इस साल जून में खत्म हुई। अब ये फिल्म 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है।

यहाँ पढ़िए – Sunil Lahri On Adipurush: रामायण की सीता के बाद आदिपुरुष पर लक्ष्मण का बयान, बोले-नकारात्मकता अब बर्दाश्त…

फिल्म में नजर आ रहे ये सितारे

बताते चलें कि फिल्म ‘गुडबाय’ में अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना के अलावा नीना गुप्ता, पावेल गुलाटी, एली अविराम, सुनील ग्रोवर और साहिल मेहता भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं। वहीं, फिल्म से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आई है। इस मूवी में नजर आ रहे अरुण बाली का रिलीज के साथ ही निधन हो गया, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर मातम पसरा हुआ है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें      

- Advertisement -

Latest Posts