Tuesday, September 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

GoodBye Trailer: रिश्तों की अहमियत बताएगी फिल्म ‘गुड बाय’, अमिताभ-रश्मिका की खट्टी-मिठी जीतेगी दिल

- Advertisement -

GoodBye Trailer: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और साउथ हसीना रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फिल्म ‘गुड बाय’ (GoodBye) का मोस्ट अवेटेड ट्रेलर आउट हो गया है। ये फिल्म परफेक्ट फैमिली एंटरटेनर का दावा करती है। साथ ही पिता अमिताभ संग बेटी रश्मिका की नोक-झोंक दिल जीतने वाली है।

यहाँ पढ़िए फिल्म ‘हिंदुत्व’ का मोशन पोस्टर आउट, आशीष के लुक ने मचाया तहलका

कॉमेडी-ड्रामा से भरपूर फिल्म 

फिल्म में नीना गुप्ता का किरदार भी शानदार है, जो एक मां और पत्नी के रोल में खूब जंच रही हैं। इसके अलावा सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) भी पंडित के किरदार में बिल्कुल फिट बैठ रहे हैं। इन शॉर्ट मूवा का ट्रेलर शुरू से आखिरी तक बांधे रखता है। 2 मिनट 59 सेकेंड के ट्रेलर में रश्मिका मंदाना, अमिताभ बच्चन की छोटी बेटी के किरदार में नजर आ रही हैं, जिनके विचार अपने पिता से मेल नहीं खाते हैं।

बाप-बेटी की नोक-झोंक ने जीता दिल

ट्रेलर में नजर आ रहा है कि रश्मिका मंदाना खुद को आत्मनिर्भर बनाने के लिए घर से बाहर गई होती हैं तभी उन्हें मां के डेथ की न्यूज मिलती है। इसके बाद वो घर वापस आती हैं और इस अंतिम संस्कार में भी काफी नोक-झोंक देखने को मिलती है। फिल्म में आपको कॉमेडी, इमोशन और नोक-झोंक तीनों का शानदार बैलेंस देखने को मिलने वाला है। बताते चलें कि फिल्म ‘गुडबाय’ में अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना के अलावा नीना गुप्ता, पावेल गुलाटी, एली अविराम, सुनील ग्रोवर और साहिल मेहता भी लीड रोल में नजर आएंगे।

यहाँ पढ़िएशत्रुघ्न सिन्हा ने किया केआरके को सपोर्ट, बोले- ‘वो परिस्थितियों के शिकार…

कब रिलीज होगी फिल्म

वहीं, ये भी बता दें कि ‘गुड बाय’ एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है, जिसे विकास बहल के जरिए लिखा और डायरेक्ट किया गया है। यह अमित त्रिवेदी के संगीत के साथ एकता कपूर द्वारा सह-निर्मित है। ये मूवी पिछले साल फ्लोर पर आई थी और इसकी शूटिंग इस साल जून में खत्म हुई। मूवी 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss