--- विज्ञापन ---

Latest Posts

GoodBye Trailer Launch: ‘गुड बाय’ के ट्रेलर लॉन्च पर फूट-फूटकर रोईं एकता कपूर, वीडियो वायरल

फिल्म 'गुड बाय' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में एकता कपूर को फूट-फूटकर रोते देखा गया है। एकता का वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है।

- Advertisement -

GoodBye Trailer Launch: मशहूर फिल्म मेकर एकता कपूर (Ekta Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुड बाय’ (GoodBye) के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। इसी दौरान एकता अपनी पूरी टीम के साथ फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में पहुंचीं। इसी इवेंट से एकता का एक वीडियो (Ekta Kapoor Video) सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो कैमरे के आगे फूट-फूटकर रोती नजर आ रही हैं।

यहाँ पढ़िए ‘पीएस 1’ का धांसू ट्रेलर आउट, ऐश्वर्या राय बच्चन का दिखा रॉयल अवतार

क्यों रोईं एकता कपूर?

एकता कपूर के वायरल वीडियो (Ekta Kapoor Viral Video) को फिल्मीज्ञान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस क्लिप में एकता मीडिया से बातचीत में भावुक होती देखी जा रही हैं। दरअसल पैपराजी, एकता से सबसे कठिन जन्मदिन को लेकर सवाल पूछते हैं। जिसपर भावुक होती हुई एकता कहती हैं,’सबसे कठिन जन्मदिन वो होता है, जिसपर आपको जन्म देने वाले पैरेंट्स ही आपके साथ नहीं होते हैं।’

पैरेंट्स को लेकर भावुक हुईं एकता

एकता आगे कहती हैं कि बस इतना सोच के भी डर लगने लगता है कि जिनके पैरेंट्स नहीं होते उन्हें कैसा फील होता होगा। एकता का यही वीडियो इंटरनेट जगत में छाया हुआ है और लोग वीडियो पर ताबड़तोड़ रिएक्शन देते देखे जा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’रोने से कुछ नहीं होगा हम तो फिल्म को बॉयकॉट करेंगे।’ ऐसे ही बाकी यूजर्स भी एकता के आंसू को फेक और एक्टिंग बताते नजर आए हैं।

यहाँ पढ़िएसामंथा रुथ प्रभु ने ट्रैफिक पुलिस बन लगा दी रणवीर सिंह की क्लास, देखें वीडियो

‘गुड बाय’ में होंगे ये सितारे

‘गुड बाय’ की बात करें तो ये एक फैमिली-ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन विकास बहल ने किया है। फिल्म में अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना एक साथ पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। नीना गुप्ता, पावैल गुलाठी, एली अवराम, सुनील ग्रोवर, सुनील और सुनील मेहता, फिल्म में सहायक किरदार में दिखाई देंगें। फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर 3 सितम्बर 2022 को रिलीज किया गया था। वहीं अब इसका ट्रेलर भी आउट हो गया है। मूवी 7 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version