Sunday, September 25, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

GoodBye Poster: अमिताभ बच्चन-रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘गुड बाय’ का पोस्टर आउट, रिलीज डेट भी आई सामने

- Advertisement -

GoodBye: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और साउथ हसीना रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फिल्म ‘गुड बाय’ (GoodBye) का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। वहीं, अब बिग बी ने अपने लेटेस्ट पोस्ट के जरिए फैंस को बड़ा तोहफा दिया है। एक्टर ने ‘गुड बाय’ का फर्स्ट लुक पोस्टर (GoodBye Poster) जारी कर दिया है। साथ ही फिल्म की रिलीज डेट की भी अनाउंसमेंट करते नजर आए हैं।

यहाँ पढ़िए विराट-अनुष्का ने इस लोकेशन पर खरीदा नया फार्महाउस, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

पोस्टर में क्या है खास

पोस्टर में अमिताभ बच्चन व्हाइट कलर के कुर्ता-पजामा के ऊपर ब्लू कलर की स्लीवलेस जैकेट पहन पतंग उड़ाते देखे जा रहे हैं। वहीं, रश्मिका मंदाना अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म में ग्रीन कलर का कुर्ता पहने चकरी पकड़ी नजर आई हैं। रश्मिका नो-मेकअप लुक में काफी इनोसेंट लग रही हैं। वहीं, दोनों के चेहरे की स्माइल इस पोस्टर को आई कैची बना रही है।

रिलीज डेट भी आई सामने 

फिल्म के पोस्टर को साझा करते हुए अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा है,’परिवार का साथ है सबसे खास…जब कोई नहीं होता पास, तब भी रहता है इनका एहसास।’ साथ ही एक्टर ने आगे लिखा,’गुड बाय… 7 अक्टूबर 2022 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है!’ फिल्म का पोस्टर सामने आते ही सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और ये फैंस के बज को काफी हाई कर रहा है।

यहाँ पढ़िएकार्तिक ने शुरू की ‘सत्य प्रेम की कथा’ की शूटिंग, बप्पा का लिया आशीर्वाद

फिल्म में होंगे ये सितारे

बताते चलें कि ‘गुड बाय’ एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है, जिसे विकास बहल के जरिए लिखा और डायरेक्ट किया गया है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना के अलावा नीना गुप्ता, पावेल गुलाटी और सुनील ग्रोवर जैसे सितारे हैं। यह अमित त्रिवेदी के संगीत के साथ एकता कपूर द्वारा सह-निर्मित है। ये भी बता दें कि ये फिल्म पिछले साल फ्लोर पर आई थी और इसकी शूटिंग इस साल जून में खत्म हुई। मूवी 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss