Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Goodbye: फिल्म का गाना ‘जय काल महाकाल’ रिलीज, ‘चारों तरफ गूंजी धुन’

- Advertisement -

Jaikal Mahakal Song Out: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को बॉलीवुड के शहंशाह कहा जाता है। वो फिर पर्दे पर तहलका मचाने वाले हैं। एक्टर फिल्म ‘गुड बाय’ (GoodBye) में नजर आएंगे जिसका फैंस को काफी दिनों से इंतजार है। फिल्म में साउथ की टॉप एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) भी दिखाई देंगी। वहीं अब फिल्म का गना ‘जय काल महाकाल’ (Jaikal Mahakal) रिलीज हो गया है जो सोशल मीडिया पर आते ही छा गया।

यहाँ पढ़िएमॉडलिंग के लिए छोड़ी पढ़ाई, इस फिल्म से रातों-रात बनी हीरोइन

सोशल मीडिया पर छाया गाना

ये गाना लोगों को बहुत पसंद आ रहा है जिसे फैंस बार-बार देख रहे हैं। इस गाने में लोगों की भावनाओं को दिखाया दिखाया गया है। गाने को अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘चारो तरफ गूंज रही है #Jaikal Mahakal की धुन! इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। गाने ने सोशल मीडिया का पारा इतना हाई कर दिया की लोगों के जहन में गूंज रहा है।  

रश्मिका मंदाना कर रहीं बॉलीवुड डेब्यू

कुछ दिन पहले इसका ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसके बाद फैंस में फिल्म देखने की एक्साइटमेंट पहले से कई गुना बढ़ गई है। इतना ही नहीं ऐसा पहली बार है जब अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। बताते चलें कि ‘गुड बाय’ एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है और इस फिल्म से रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं और फैंस उन्हें पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं।

यहाँ पढ़िए नोरा फतेही ने दिखाया जलवा, अंदाज देख फैंस की उड़ी नींदें

इस दिन रिलीज होगी ‘गुड बाय’

‘गुड बाय’फिल्म को विकास बहल ने लिखा और डायरेक्ट किया गया है। फिल्म में अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना के साथ-साथ नीना गुप्ता, पावेल गुलाटी और सुनील ग्रोवर जैसे सितारे हैं। ये अमित त्रिवेदी के संगीत के साथ एकता कपूर द्वारा सह-निर्मित है। वहीं इसकी शूटिंग इस साल जून में खत्म हुई और अब ये 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss