Friday, October 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

खुशखबरी: नोरा फतेही ने बनाया ये बड़ा मुकाम, इस मामले में बनीं पहली बॉलीवुड स्टार

- Advertisement -

Nora Fatehi: नोरा फतेही का जलवा देश से लेकर विदेशों तक फैला हुआ है। इसी कड़ी में एक्ट्रेस को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। नोरा का नाम फ्रांस में इंस्टाग्राम पर टॉप म्यूजिक इन्फ्लूएंसर्स की लिस्ट में जुड़ गया है। ये खुशखबरी जानने के बाद फैंस, एक्ट्रेस को दिल खोलकर बधाइयां दे रहे हैं। नोरा का नाम उस लिस्ट में जुड़ा है, जिसमें बियोंसे और ट्रैविस स्कॉट जैसे दिग्गज शामिल हैं।

‘डर्टी लिटिल सीक्रेट’ से हासिल की सफलता

बताते चलें कि नोरा फतेही की हालिया रिलीज ‘डर्टी लिटिल सीक्रेट’ की दुनिया भर में वाहवाही हुई है। इसी के बाद इंटरनेशनल आइकन नोरा फतेही ना सिर्फ भारत में बल्कि विदेश में भी सबसे अधिक प्रभावशाली और पॉपुलर आर्टिस्ट के रूप में अपनी जगह बनाने में सफल रही हैं। इस उपलब्धि के साथ नोरा दुनिया के सबसे फेमस आर्टिस्ट्स की लिस्ट में जगह बनाने वाली पहली बॉलीवुड स्टार बनी हैं।

क्रॉस कल्चर का करती हैं प्रतिनिधित्व

नोरा फतेही ने हमेशा क्रॉस कल्चर का प्रतिनिधित्व किया है। ‘डर्टी लिटिल सीक्रेट’ इसका सबसे बड़ा एग्जाम्पल है। यह गाना दुनिया भर में 2022 का समर एंथम बन गया है। नोरा के इस सक्सेस से फैंस काफी खुश हैं, साथ ही उनकी तारीफ करते हुए उन्हें बधाइयां देते देखे जा रहे हैं। फ्रांस में इंस्टाग्राम पर बेस्ट संगीत कलाकारों की सूची में नोरा फतेही बेयोंसे के बाद चौथे स्थान पर आई हैं और ट्रैविस स्कॉट दूसरे नंबर पर हैं।

यूट्यूब पर मिले 1 बिलियन व्यूज 

नोरा यूट्यब पर भी 1 बिलियन व्यूज पार करने वाली पहली अफ्रीकी-अरब आर्टिस्ट हैं। साथ ही वो दुनिया में सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली अफ्रीकी-अरब स्टार हैं। बता दें कि नोरा की मेहनत का ही नतीजा है कि आज वो पॉपुलर टेलीविजन डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ को जज कर रही हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss