Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Good News: हरमन बावेजा के घर गूंजी किलकारी, पत्नी शाशा ने दिया बेटे को जन्म

Good News: हरमन बावेजा (Harman Baweja) एक बॉलीवुड एक्टक हैं, जिन्हें लेकर खबर आई हैं कि वो पिता बन गए हैं। कहा जा रहा है कि हरमन बावेजा की पत्नी साशा रामचंदानी (Sasha Ramchandani) ने एक बेटे को जन्म दिया है। इस खुशी को सुनघर उनके घर में चहल-पहल देखने को मिल रही है। इसी […]

Good News
Good News

Good News: हरमन बावेजा (Harman Baweja) एक बॉलीवुड एक्टक हैं, जिन्हें लेकर खबर आई हैं कि वो पिता बन गए हैं। कहा जा रहा है कि हरमन बावेजा की पत्नी साशा रामचंदानी (Sasha Ramchandani) ने एक बेटे को जन्म दिया है। इस खुशी को सुनघर उनके घर में चहल-पहल देखने को मिल रही है। इसी के साथ बॉलीवुड के सितारे भी उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं।

Harman Baweja (Actor) Height, Weight, Age, Girlfriend, Wife, Family, Biography & More » StarsUnfolded

बेटे का हुआ जन्म

हरमन बावेजा (Harman Baweja) की पत्नी साशा रामचंदानी (Sasha Ramchandani) ने इसी साल जुलाई में घोषणा की थी की वो मां बनने जा रही हैं। इस खबर को सुनकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आए थे और बेताब थे नन्हें मेहमान के स्वागत की खबर सुनने को। वहीं अब हरमन बवेजा की पत्नी साशा रामचंदानी ने बेटे को जन्म दे दिया है जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस जमकर पोस्ट कर रहे हैं साथ ही कपल को बेटे होने की बधाई दे रहे हैं। फिलहाल अभी हरमन बावेजा ने अभी बेटे के चेहरे का नहीं दिखाया है और फैंस नन्हें मेहमान का चेहरा देखने के लिए बेताब हैं।

और पढ़िएSuhana Gauri New Year: सुहाना खान का प्री-न्यू ईयर सेलिब्रेशन, मां संग दिए खूबसूरत पोज

हरमन बावेजा और साशा रामचंदानी का हुआ आनंद कारज, बारात में जमकर नाचे दूल्हा बने हरमन | Harman Baweja and Sasha Ramchandani tied the knot in Anand Karaj ceremony - Dainik Bhaskar

इस साल रचाई थी शादी

हरमन बावेजा (Harman Baweja) और साशा रामचंदानी (Sasha Ramchandani) ने साल 2020 में  चंडीगढ़ में सगाई की थी और 21 मार्च 2021 में सिख रीति से दोनों ने शादी रचाई। इस शादी में उनके परिवार वाले और करीबी दोस्त शामिल हुए थे। आपको बता दें, हरमन बवेजा एक एक्टर हैं जिन्होंने ‘लव स्टोरी 2050’ और ‘व्हॉट्स योर राशि’ जैसी हिट फिल्में दी हैं। वहीं उनकी पत्नी साशा रामचंदानी बेटर बैलेंस्ड सेल्फ नाम से एक इंस्टाग्राम पेज चलाती हैं, जो एक हेल्थ एंड वेलनेस पेज है।

और पढ़िएAnant Ambani Engagement Party: शाहरुख, सलमान और आलिया समेत सितारों ने ली ग्रैंड एंट्री

Harman Baweja - IMDb

जानें कब रखा सिनेमा में कदम

हरमन बावेजा (Harman Baweja) ने साल 2008 में बॉलीवुड में कदम रखा था। हरमन बावेजा सबसे पहले देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा संग नजर आए थे ‘लव स्टोरी 2050’ फिल्म में नजर आए थे। इसके बाद हरमन ‘विक्ट्री’ फिल्म की लेकिन इस फिल्म को दर्शकों का ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला। हरमन बावेजा के चेहरे की तुलन बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन से की जाती है। भले ही सिनेमा में वो ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाए लेकिन आज भी वो अपने फैंस के फेवरेट हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Dec 22, 2022 08:10 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.