---विज्ञापन---

Good News: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के घर गूंजी किलकारी, दिया बेटी को जन्म, कपूर खानदान में जश्न

Good News: कपूर खानदान में जल्द ही बड़ी खुशी आई है। खबर है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने बेटी को जन्म दिया है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt And Ranbir Kapoor) मम्मी-पापा बन गए है। इस खुशी के मौके पर सितारों के साथ-साथ फैंस भी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर […]

Good News
Good News

Good News: कपूर खानदान में जल्द ही बड़ी खुशी आई है। खबर है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने बेटी को जन्म दिया है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt And Ranbir Kapoor) मम्मी-पापा बन गए है। इस खुशी के मौके पर सितारों के साथ-साथ फैंस भी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को बधाई दे रहे है। आपको बता दें, आलिया भट्ट ने मां बनने की जानकारी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए फैंस को दी है।

मम्मी-पापा बनें आलिया-रणबीर

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के मम्मी-पापा बनने की खुशी में कपूर खानदान में जश्न का माहौल देखने को मिल रहा है। आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेबी गर्ल का पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा कि, ‘ये हमारी जिंदगी की सबसे बड़ी खुशी है।’ हमने आज बेटी का स्वागत किया।’ हमें माता-पिता बनने की बेहद खुशी हो रही है।’ इस पोस्ट पर फैंस कपल को खूब बधाई दे रहे हैं। वहीं भट्ट परिवार में भी खुशी देखने को मिल रही है।

5 साल बाद रचाई थी शादी

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के माता-पिता बनने का फैंस को काफी दिनों से इंतजार था जो कि खत्म हो गया है। इस खुशी के मौके पर कपूर और भट्ट परिवार में जबरदस्त खुशी देखने को मिल रही हैं और कई सितारे भी उनके घर पहुंचकर बधाई दे रहे हैं। बता दें, आलिया रणबीर ने लगभग एक दूसरे को 5 साल तक डेट किया और फिर परिवार की मौजूदगी में शादी रचाई। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर छा गई थी। इस शादी का जश्न लगभग तीन दिन तक चला था और ये शादी बॉलीवुड की ग्रैंड शादी में शामिल थी।

फैंस दे रहें सोशल मीडिया पर बधाई

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। दोनों स्टार्स के फैंस उन्हें मम्मी-पापा बनने की खुशी में बधाई दे रहे हैं। आपको बता दें, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी फैंस की फेवरेट जोड़ी हैं, जिनकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। वहीं ये कपल ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन दोनों जगह फेमस है और अब बेटी होने के बाद फैंस उनका चेहरा देखने के लिए बेताब दिख रहे हैं।

 

First published on: Nov 06, 2022 01:20 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.