Sunday, November 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Good Luck Jerry: ‘गुड लक जैरी’ के लिए जान्हवी कपूर ने ली बिहारी गालियों की ट्रेनिंग, कही ये मजेदार बात

- Advertisement -

Janhvi Kapoor On Good Luck Jerry: बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेसेस में से एक जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म बवाल की शूटिंग में बिजी चल रही हैं। इन दिनों एक्ट्रेस पोलैंड में शूटिंग के अगले पड़ाव को पूरा कर रही हैं। इसी बीच जान्हवी अपनी दूसरी फिल्म ‘गुड लक जैरी’ को लेकर एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने ‘गुड लक जैरी’ से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है।

दरअसल जान्हवी ने फिल्म रिलीज से पहले ये बताया है कि इस मूवी के लिए उन्होंने बिहारी भाषा में गालियां देने की ट्रेनिंग ली थी, जो उनकी शूटिंग का एक पार्ट था। जान्हवी ने बताया कि उनके इस किरदार को निभाने के लिए बिहारी समझना बेहद जरूरी था। फिल्म के बारे में बात करते हुए खुद जान्हवी ने मीडिया बातचीत में कहा, ‘मैंने बिहारी बोली के लिए बड़े पैमाने पर ट्रेनिंग ली है, हमारे पास गणेश सर और मिस्टर विनोद नाम के कुछ कोच थे, हमने एक वर्कशॉप में भाग लिया और उन सभी गानों को सुना, उन्होंने मुझसे एक काम भी करवाया, हम अभ्यास करते थे जिसमें वो मुझे ट्रेनिंग के एक भाग के रूप में बिहारी गाली देने के लिए कहते थे, आखिरकार पूरी ट्रेनिंग में बहुत मजा आया, मैं अपने देश के उस वर्ग की भाषा को जानने के लिए बहुत आभारी हूं’।

आगे की जानकारी के लिए बता दें कि ‘गुड लक जैरी’ 29 जुलाई 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार डिज्नी (GoodLuck Jerry release on OTT) पर रिलीज होने वाली है। ये एक थ्रिलर फिल्म है, जिसमें जाह्नवी के अलावा दीपक डोबरियाल, मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सुशांत भी नजर आएंगे। वहीं, इसका निर्माण आनंद एल राय ने किया और सिद्धार्थ सेन के निर्देशन में बनाई गई है। इस फिल्म की लगभग शूटिंग चंडीगढ़ और पंजाब में हुई है।

- Advertisement -

Latest Posts