---विज्ञापन---

Godfather Trailer Out: ‘गॉडफादर’ का दमदार ट्रेलर आउट, चिरंजीवी-सलमान के एक्शन ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा

Godfather Trailer Out: : मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) और सलमान खान (Salman Khan) की ‘गॉडफादर’ (Godfather) का फैंस एक-एक पल  इंतजार कर रहे हैं। ये फिल्म काफी दिनों से चर्चाओं में बनी हुई है। वहीं लगातार मेकर्स इस फिल्म से जुड़े अपडेट फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं और अब इस फिल्म का ट्रेलर आउट […]

Godfather
Godfather

Godfather Trailer Out: : मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) और सलमान खान (Salman Khan) की ‘गॉडफादर’ (Godfather) का फैंस एक-एक पल  इंतजार कर रहे हैं। ये फिल्म काफी दिनों से चर्चाओं में बनी हुई है। वहीं लगातार मेकर्स इस फिल्म से जुड़े अपडेट फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं और अब इस फिल्म का ट्रेलर आउट हो गया हो गया है जिसने रीलीज होते ही सोशल मीडिया का तापमान हाई कर दिया है।

यहाँ पढ़िए – RK Birthday Wish: रणबीर कपूर को मां नीतू के साथ सास सोनी राजदान और इन सितारों ने दी जन्मदिन की बधाई

‘गॉडफादर’ का धांसू ट्रेलर जारी

चिरंजीवी (Chiranjeevi) और सलमान खान (Salman Khan) की इस फिल्म के ट्रेलर में आप देख सकते है कि दोनों का जबरदस्त बॉन्ड देखने को मिल रहा है और दोनों की दुश्मनों के छक्के छुड़ाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं इस बार भी हमेशा की तरह सलमान खान का अंदाज फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। इतना ही नहीं दोनों की ट्यूनिंग भी फैंस को पसंद आ रही हैं। फिल्म का ट्रेलर आते ही छा गया जिससे अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म कितनी बेहतरीन होगी।

चिरंजीवी-सलमान का दिखा जबरदस्त एक्शन

चिरंजीवी (Chiranjeevi) और सलमान खान (Salman Khan) की ‘गॉडफादर’ (Godfather) के ट्रेलर को सुपर गुड फिल्म्स ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर जारी किया है जिसे अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं और ये आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। इस फिल्म में चिरंजीवी के डायलॉग बोलने का स्टाइल भी फैंस को एक्साइटेड कर रहा है। वहीं इस फिल्म में चिरंजीवी और सलमान खान पहली बार एक साथ स्क्रीन पर नजर आएंगे।

यहाँ पढ़िए – HBD Sunny Kaushal: देवर सनी कौशल को आशीर्वाद देती नजर आईं कैटरीना कैफ, विक्की कौशल ने यूं लुटाया प्यार

इस दिन फिल्म ‘गॉडफादर’ होगी रिलीज

चिरंजीवी (Chiranjeevi) और सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म को कोनीडेला प्रोडक्शन कंपनी और सुपर गुड फिल्म्स प्रोड्यूस कर रहे हैं। ‘गॉडफादर’ में चिरंजीवी और सलमान खान के साथ-साथ नयनतारा (Nayanthara), पुरी जग्गन्नाथ (Puri Jagannadh), सत्या देव (Satya Dev) जैसे दमदार सितारे नजर आएंगे। वहीं इस फिल्म को मोहन राजा (Mohan Raja) ने डायरेक्ट किया है जो 5 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें   

First published on: Sep 29, 2022 08:15 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.