--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Godfather: सलमान को कास्ट करने पर आमिर ने तोड़ी चुप्पी, चिरंजीवी से पूछा ये सवाल

- Advertisement -

Godfather: साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) की फिल्मों का फैंस को इंतजार रहता हैं। वहीं इन दिनों वो अपनी फिल्म ‘गॉडफादर’ (Godfather) को लेकर हर तरफ छाए हुए है। वहीं अब इस फिल्म को लेकर एक खबर आ रही है जिसमें ये खुलासा हुआ है कि चिरंजीवी ने गॉडफादर में सलमान खान (Salman Khan) को क्यों लिया है।

और पढ़िए –आमिर खान नहीं ये एक्टर थे गजनी के लिए मेकर्स के लिए पहली पसंद, इस वजह से नहीं बनी बात

चिरंजीवी ने हैदराबाद में आमिर खान (Aamir Khan) की ‘लाल सिंह चड्ढा’ का तेलुगू ट्रेलर जारी किया जो कि आते ही छा गया। ट्रेलर लॉन्च के दौरान आमिर खान ने चिरंजीवी का शुक्रिया किया। आमिर खान ने कहा कि, अगर कोई मौका मिलता तो वो अपने किसी प्रोजेक्ट में काम करके एहसान वापस करना चाहेंगे।’ इतना ही नहीं आमिर ने मजाक और मस्ती में चिरंजीवी से पूछा कि, ‘फिल्म गॉडफादर में रोल के लिए उनसे संपर्क क्यों नहीं किया और सलमान खान को क्यों लिया।

इस पर चिरंजीवी ने जवाब देते हुए कहा कि, ‘इस किरदार को दिल और दिमाग जरूरत नहीं थी बल्कि अच्छी फिजिक वाले शख्स की जरूरत थी इसलिए वो सलमान खान के पास गए।’ हाल ही में ‘गॉडफादर’ से चिरंजीवी का लुक जारी किया था जिसमें इंटरनेट पर आते ही फिल्म का तापमान बढ़ा दिया था। लुक देखने के बाद फैंस में फिल्म देखने के लिए खलबली मच गई और अब फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

और पढ़िए –राखी सावंत ने खुल्लम खुल्ला दिखाया लव बाइट, आदिल को लेकर कही ये बात

वहीं काम की बात करें तो आमिर खान जल्द ही ‘लाल सिंह चड्ढा’ लेकर आ रहे है जिसमें करीना कपूर खान और नागा चैतन्य नजर आएंगे। नागा इस फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री कर रहे हैं जिसे लेकर टॉलीवुड में हाई बज है। वहीं फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ और आमिर खान के लिए चिरंजीवी ने भी अपना समर्थन दिया है और इस फिल्म के प्रमोशन में जुट गए है। चिरंजीवी की बात करें तो, वो गॉडफादर के साथ-साथ मेगा-154 में दिखाई देंगे।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -
Exit mobile version