---विज्ञापन---

God Father Hindi Trailer: ‘गॉडफादर’ का हिंदी ट्रेलर आउट, रोंगटे खड़े कर देगा चिरंजीवी-सलमान का एक्शन

God Father Hindi Trailer: मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) और सलमान खान (Salman Khan) की मच अवेटेड फिल्म ‘गॉडफादर’ (God Father ) को देखने के लिए फैंस में एक अलग ही बज बना हुआ है। बीते दिनों इस फिल्म का तमिल ट्रेलर जारी किया जा चुका है। अब हाल ही ‘गॉडफादर’ के मेकर्स ने फिल्म का हिंदी […]

God Father Hindi Trailer Out
God Father Hindi Trailer Out

God Father Hindi Trailer: मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) और सलमान खान (Salman Khan) की मच अवेटेड फिल्म ‘गॉडफादर’ (God Father ) को देखने के लिए फैंस में एक अलग ही बज बना हुआ है। बीते दिनों इस फिल्म का तमिल ट्रेलर जारी किया जा चुका है। अब हाल ही ‘गॉडफादर’ के मेकर्स ने फिल्म का हिंदी ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है। इस ट्रेलर ने आते के साथ ही सोशल मीडिया की सारी लाइमलाइट अपने नाम कर ली है।

यहाँ पढ़िए – Aryan Khan Bollywood Debut: इस फिल्म से डब्यू करेंगे आर्यन खान, निभाएंगे ये दमदार किरदार

दुश्मनों की बैंड बजाते दिखे चिरंजीवी और सलमान

‘गॉडफादर’ (God Father ) का हिंदी ट्रेलर कुछ देर पहले ही Saregama Music पर लॉन्च किया गया है। 2 मिनट और 14 सेकण्ड के इस ट्रेलर में चिरंजीवी (Chiranjeevi) और सलमान खान (Salman Khan) का जबरदस्त बॉन्ड देखने को मिल रहा है और दोनों ही दुश्मनों की बैंड बजाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, इस बार भी हमेशा की तरह सलमान खान का अंदाज फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। इतना ही नहीं दोनों की ट्यूनिंग भी फैंस को पसंद आ रही हैं। यही वजह है कि कुछ देर पहले आए ट्रेलर को 79,262 व्यूज मिल चुके हैं।

यहाँ पढ़िए – Asha Parekh B’day Special: हिंदी सिनेमा में नाम कमाने के बाद भी अकेली हैं आशा पारेख,जानें लव लाइफ से जुड़ी बातें

‘लूसीफर’ का हिंदी रीमेक है God Father

‘गॉडफादर’ फिल्म की बात करें तो ये मलयालम फिल्म ‘लूसीफर’ का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में चिरंजीवी और सलमान खान एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे, जो कि पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। ‘गॉडफादर’ में सलमान खान लीड रोल में अदा करेंगे। चिरंजीवी और सलमान की इस फिल्म को कोनीडेला प्रोडक्शन कंपनी और सुपर गुड फिल्म्स प्रोड्यूस कर रहे हैं। इतना ही नहीं ‘गॉडफादर’ में चिरंजीवी और सलमान खान के अलावा नयनतारा, पुरी जग्गन्नाथ (कैमियो रोल), सत्या देव जैसे सितारे अपना हुनर दिखाने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन मोहन राजा ने किया है। ये फिल्म 5 October 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें   

First published on: Oct 01, 2022 06:34 PM